उत्तराखंड उधमसिंह नगरWoman smuggler arrested in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: स्मैक बेचती हुई पकड़ी गई महिला, अलग अलग थानों में दर्ज हैं 10 केस

पकड़ी गई महिला लंबे वक्त से नशे के काले कारोबार में लिप्त रही है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में 10 केस दर्ज हैं। खटीमा पुलिस ने उसे तिराहे पर खुलेआम स्मैक बेचते पकड़ा।

Udham Singh Nagar News: Woman smuggler arrested in Udham Singh Nagar
Image: Woman smuggler arrested in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: नशाखोरी का मर्ज उत्तराखंड की युवा पीढ़ी को खोखला कर रहा है। प्रदेशभर में नशे के खिलाफ पुलिस बड़े पैमाने पर अभियान चला रही है। तस्करों की गिरफ्तारी भी हो रही है, लेकिन इस काले धंधे पर लगाम नहीं लग पा रही। मामला ऊधमसिंहनगर का है। जहां पुलिस ने दो अलग-अलग जगह हुई कार्रवाई के दौरान तीन नशा तस्करों को पकड़ा। आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। पहला मामला खटीमा का है। यहां एक महिला स्मैक बेचते पकड़ी गई। बुधवार शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला टिनशेड तिराहे से करीब 50 मीटर दूर संतना गांव की ओर स्मैक बेच रही है। मौके पर लोगों की भीड़ जमा है। सूचना मिलते पुलिस ने मौके पर छापेमारी की और नशा बेच रही महिला को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गई महिला का नाम किरन सैनी है, वो राजीवनगर की रहने वाली है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 500 रुपये में पटवारी ने बेच दिया ईमान, रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल
तलाशी के दौरान किरन के पास से 10.06 ग्राम स्मैक और 3400 रुपये बरामद हुए। पुलिस के अनुसार महिला लंबे वक्त से नशीले पदार्थों की तस्करी में शामिल रही है। उसे खिलाफ झनकईया और खटीमा कोतवाली में 10 केस दर्ज हैं। गुंडा अधिनियम के तहत भी एक मामला विचाराधीन है। केलाखेड़ा में भी दो लोग स्मैक के साथ पकड़े गए हैं। यहां पुलिस ने दो बाइक सवार लोगों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से 53.77 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपियों की पहचान वारिस और मोहम्मद सगीर के रूप में हुई। दोनों बरेली के रहने वाले हैं। पुलिस को आरोपी युवकों के नशे की खेप लेकर जिले में दाखिल होने की खबर मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपियों को नशे की खेप के साथ धर दबोचा। तलाशी के दौरान आरोपी वारिस से 32.13 ग्राम स्मैक बरामद हुई, जबकि सगीर से 21.64 ग्राम स्मैक मिली। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।