अभी अभी: उत्तराखंड में आज 48 लोग कोरोना पॉजिटिव, 3 जिलों में आज एक भी मरीज नहीं (uttarakhand Coronavirus latest update 6 pm 29 july)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: uttarakhand Coronavirus latest update 6 pm 29 july

अभी अभी: उत्तराखंड में आज 48 लोग कोरोना पॉजिटिव, 3 जिलों में आज एक भी मरीज नहीं

बीते 24 घंटे में उत्तराखंड में कुल मिलाकर 48 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा 51 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे हैं।

उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण का असर भले ही कम हो रहा हो लेकिन फिर भी सावधान रहने की जरूरत है। बीते 24 घंटे में उत्तराखंड में कुल मिलाकर 48 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा 51 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। हम आप से सावधान रहने की अपील इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उत्तराखंड में अभी भी कुल मिलाकर 669 एक्टिव के बचे हुए हैं। अब तक उत्तराखंड में कुल मिलाकर 341982 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिल चुके हैं इनमें से 327915 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। पूरे उत्तराखंड में अब तक कुल मिलाकर 7361 मरीजों की मौत इस संक्रमण की वजह से हुई है। बीते चौबीस घंटो की बात करें तो अल्मोड़ा से 6, बागेश्वर जिले से एक, देहरादून जिले से 12, हरिद्वार जिले से एक, नैनीताल जिले से 12, पौड़ी गढ़वाल से एक, पिथौरागढ़ जिले से चार, रुद्रप्रयाग जिले से एक, उधम सिंह नगर जिले से 7 और उत्तरकाशी जिले से 3 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। राहत की बात यह है कि उत्तराखंड के 3 जिलों या नहीं चमोली चंपावत और टिहरी गढ़वाल में बीते 24 घंटे में एक भी मरीज कोरोनावायरस संक्रमित नहीं मिला।
यह भी पढ़ें - गढ़वाल: 2 साल से गौशाला में रहने को मजबूर है ये परिवार..घर बनाने में मदद करें, शेयर करें

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top