उत्तराखंड में डबल मर्डर से मचाया था हड़कंप, अब पकड़ा गया दुर्दांत अपराधी आरिफ उर्फ ‘टमाटर’ (Uttarakhand police arrested prize crook Arif)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Uttarakhand police arrested prize crook Arif

उत्तराखंड में डबल मर्डर से मचाया था हड़कंप, अब पकड़ा गया दुर्दांत अपराधी आरिफ उर्फ ‘टमाटर’

आखिरकार उत्तराखंड एसपीएफ को बड़ी सफलता मिली है। 20 हजार के इनामी मोस्ट वांटेड आरिफ उर्फ टमाटर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरिफ उर्फ टमाटर 10 साल से फरार चल रहा था। आखिरकार उत्तराखंड एसपीएफ को बड़ी सफलता मिली है। 20 हजार के इनामी मोस्ट वांटेड आरिफ उर्फ टमाटर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्तराखंड एसटीएफ ने आरिफ उर्फ टमाटर को मुरादाबाद से गिरफ्तार किया है। आरिफ उर्फ टमाटर पर डकैती हत्या फिरौती जैसे कई संगीन अपराध के आरोप है। साल 2011 में इस दुर्दांत अपराधी ने ऋषिकेश में डबल मर्डर किया था। उत्तराखंड में डकैती लूट दोहरा हत्याकांड जैसे संगीन अपराध कर भागने वाले इस अपराधी को पकड़ने के लिए उत्तराखंड एसटीएफ ने स्पेशल प्लान किया था। इस अपराधी पर ऋषिकेश के दोहरे हत्याकांड के मामले में 10,000 और हरिद्वार में डकैती के मामले में 10000 का इनाम घोषित किया गया था। बीते 10 साल से आरिफ और टमाटर फरार चल रहा था और आखिरकार उत्तराखंड एसटीएफ ने इस दुर्दांत बदमाश को तलाशी लिया।STF के मुताबिक 10 साल बाद गिरफ्तार किए गए आरिफ उर्फ टमाटर के खिलाफ उत्तर प्रदेश में भी कई मुकदमे दर्ज हैं. इस पर सहारनपुर, बरेली और मुरादाबाद में हत्या और लूट जैसे कई संगीन मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल बदमाश से पूछताछ चल रही है.
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: नियम तोड़ रहे कांवड़िए..7 दिन में 15391 कांवड़ को बॉर्डर से लौटाया, 54 पर मुकदमा

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top