उत्तराखंड हरिद्वारWife got husband murdered in Haridwar

उत्तराखंड: बेटी की शादी ने पहले मां ने पिता कोे मार डाला, पुलिस को बताई हैरान कर देने वाली बातें

पति को मौत की नींद सुलाने के बाद पत्नी शातिर अंदाज में पुलिस को बरगलाने की कोशिश करती रही, कई कहानियां भी सुनाईं, लेकिन आखिरकार सच सामने आ ही गया।

haridwar news: Wife got husband murdered in Haridwar
Image: Wife got husband murdered in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और भरोसे पर टिका होता है, लेकिन हरिद्वार में एक पत्नी ने अपने पति के साथ जो किया वो सुनकर आपका रिश्तों पर से भरोसा ही उठ जाएगा। पत्नी ने बेटी की शादी के चंद घंटे पहले पति को मौत के घाट उतार दिया। इस खूनी खेल को उसने अपने बेटे और भाई के साथ मिलकर अंजाम दिया। पति को मौत की नींद सुलाने के बाद पत्नी शातिर अंदाज में पुलिस को बरगलाने की कोशिश करती रही, कई कहानियां भी सुनाईं, लेकिन आखिरकार सच सामने आ ही गया। घटना लक्सर की है। पत्नी के हाथों मारा गया जयभगवान यहीं रहता था। जांच में पता चला कि जयभगवान अपनी पत्नी अर्चना पर शक करता था। उसके साथ अक्सर मारपीट करता था। बेटी की शादी के एक दिन पहले भी रात को उसने अर्चना की पिटाई की। आधी रात के बाद अर्चना को फिर पीटा, बस अर्चना का सब्र जवाब दे गया और उसने पति को ठिकाने लगाने की ठान ली। उस वक्त अर्चना का भाई मोनू भी शादी में आया हुआ था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में बंद हो सकते हैं स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दिया बड़ा बयान
अर्चना ने मोनू संग मिलकर पति की हत्या कर दी। बाद में गुनाह पर पर्दा डालने के लिए उसने बेटे और भाई के साथ मिलकर पति की लाश गंगा में फेंक दी। जांच के दौरान अर्चना पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन जब उसके पास से मृतक का गमछा बरामद हुआ तो अर्चना का हर झूठ सामने आ गया। पुलिस ने बताया कि जयभगवान 15 साल पहले अपने बहनोई की हत्या के आरोप में जेल गया था। इसके बाद से उसकी बहन के परिवार से रंजिश चल रही थी। जयभगवान के गायब होने के बाद पुलिस भी उसकी बहन के स्वजनों पर ही शक कर रही थी, लेकिन कहानी कुछ और निकली। अर्चना के खिलाफ सबूत मिलने पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सबकुछ बता दिया। फिलहाल वो पुलिस की गिरफ्त में है। मामले की जांच जारी है।