उत्तराखंड रुद्रपुरMayank Mishra took 5 wickets in England County Cricket

उत्तराखंड के ऑलराउंडर मयंक का इंग्लैंड में धमाल, पहले 5 विकेट झटके..फिर 35 रन भी ठोके

गेंदबाजी में कमाल दिखाने वाले मयंक मिश्रा का बल्ला भी खूब चमका। अपनी टीम के लिए पांच विकेट झटकने के बाद उन्होंने 35 रन भी बनाए।

Mayank Mishra: Mayank Mishra took 5 wickets in England County Cricket
Image: Mayank Mishra took 5 wickets in England County Cricket (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उत्तराखंड के होनहार युवा क्रिकेटर मयंक मिश्रा का काउंटी क्रिकेट डिविजन-1 में शानदार प्रदर्शन जारी है। इंग्लैंड में आयोजित हो रहे क्रिकेट मैच में मयंक मिश्रा ने फिलाडेल्फिया क्रिकेट क्लब से खेलते हुए Sunderland क्रिकेट क्लब के पांच बल्लेबाजों को आउट किया। मंयक ने 13 ओवर में 28 रन देकर 5 विकेट झटके। इस दौरान उन्होंने 3 मेडन ओवर भी डाले। गेंदबाजी में कमाल दिखाने वाले मयंक मिश्रा का बल्ला भी खूब चमका। अपनी टीम के लिए मयंक ने 35 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने तीन छक्के और तीन चौके जड़े। मुकाबले की बात करें तो Sunderland क्रिकेट क्लब ने 45 ओवर में 179 रन बनाए। बारिश की वजह से मैच के दौरान परेशानी भी हुई। फिलाडेल्फिया क्रिकेट क्लब ने मैच के दौरान 9 विकेट खोकर 153 रन बनाए। फिलाडेल्फिया क्रिकेट क्लब को 46 ओवरों में 180 रनों का टार्गेट मिला था। बारिश की वजह से मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लिए दुखद खबर, पहाड़ के टोली गांव का बेटा असम में शहीद
होनहार खिलाड़ी मयंक मिश्रा रुद्रपुर निवासी हैं, लेकिन वह हल्द्वानी में ही अभ्यास करते हैं। काउंटी लीग में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। वो गेंदबाजी में छाए हुए हैं। उत्तराखंड क्रिकेट टीम के लेफ्ट आर्म स्पिनर मयंक मिश्रा राज्य के लिए हैट्रिक लेने वाले पहले खिलाड़ी भी हैं। सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में भी मयंक ने शानदार प्रदर्शन किया था। उनकी हैट्रिक की बदौलत उत्तराखंड की टीम गोवा की टीम को हराने में कामयाब रही थी। इन दिनों मयंक शानदार फॉर्म में हैं। वो अपने प्रदर्शन से खुश हैं। मयंक ने कहा कि जल्द ही इंडिया में सीज़न शुरू होने वाला है और मैं फॉर्म में हूं ये काफी अच्छा है। उम्मीद है कि काउंटी में बचे हुए मुकाबलों में गेंदबाजी इसी तरह की होगी। मैं अपनी तरफ से पूरी मेहनत करूंगा। मयंक को आगे बढ़ता देख हल्द्वानी के लोग भी खुश हैं। उन्होंने मयंक को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।