उत्तराखंड: होम स्टे में महिला की दर्दनाक हत्या, युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी (Diksha murdered in Nainital home stay)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Diksha murdered in Nainital home stay

उत्तराखंड: होम स्टे में महिला की दर्दनाक हत्या, युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी

उत्तराखंड के नैनीताल में महिला की हत्या, डिवोर्स के बाद जिस युवक के साथ लिव इन में रह रही थी, उसी ने उतारा मौत के घाट

उत्तराखंड के नैनीताल जिले से हत्याकांड की एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। नैनीताल के एक होम स्टे में बीते स्वतंत्रता दिवस के दिन एक होम स्टे में महिला की हत्या कर दी गई। कल शाम को ही एक सैलानी को गोली लगने की घटना को ज्यादा समय नहीं हुआ था कि आज सुबह एक और हत्याकांड का खुलासा हुआ जिसके बाद से पुलिस के होश उड़ रखे हैं। घटना का खुलासा आज दोपहर 12 बजे हुआ जब काफी देर तक महिला के कमरे का दरवाजा नहीं खुला और रात में महिला के कमरे के साथ वाले कमरे में रुके युगल द्वारा उनका पहचान पत्र मांग कर ले जाने के बाद महिला के कमरे का दरवाजा खुलवाया गया। कमरे का दरवाजा खुलने के साथ ही सभी लोगों के होश उड़ गए। कमरे के अंदर महिला का शव नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था और महिला की मुंह और नाक से लगातार खून बह रहा था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर होटल पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के साथ कमरे में रुका हुआ पुरुष हादसे के बाद से ही गायब है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं पुलिस ने महिला के साथ के कमरे में रह रहे दूसरे युगल से और होटल कर्मियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - पिथौरागढ़ की शीतल ने इतिहास रचा, यूरोप की सबसे ऊंची चोटी पर 15 अगस्त को फहराया तिरंगा
मृतका की पहचान 30 वर्षीय दीक्षा के रूप में हुई है जो कि तलाकशुदा थी और लिव इन रिलेशनशिप में दूसरे व्यक्ति के साथ रह रही थी। महिला के 2 बच्चे भी हैं। महिला दिल्ली के नोएडा में ऋषभ नामक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। मृतका और उसका प्रेमी अपने दो अन्य दोस्तों के साथ में गाड़ी से नैनीताल घूमने चले आए हुए थे। बीते 15 अगस्त को रात्रि में 12: बजे तक दोनों युगल केक काटकर पार्टी कर रहे थे और उसके बाद दोनों अलग-अलग कमरों में चले गए। इसके बाद दीक्षा और ऋषभ के कमरे में हल्ला-गुल्ला चल रहा था और थोड़ी देर के बाद ऋषभ कमरे से बाहर निकला और अपना पहचान पत्र वापस लेकर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने दीक्षा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अब आगे की कार्यवाही की जा रही है। एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया है कि फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है और तमाम साक्ष्यों को एकत्रित किया जा रहा है। फरार युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस इसको हत्या का मामला ही मान रही है। पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। वहीं पुलिस होटल कर्मियों और उनके साथ वाले कमरे में रुके अन्य युगल से पूछताछ कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top