रुद्रप्रयाग में भीषण हादसा, गहरी खाई में गिरी कार..1 व्यक्ति की मौके पर मौत, 1 की हालत गंभीर (person dies as car fell into deep at tilwara baweyi road)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: person dies as car fell into deep at tilwara baweyi road

रुद्रप्रयाग में भीषण हादसा, गहरी खाई में गिरी कार..1 व्यक्ति की मौके पर मौत, 1 की हालत गंभीर

तिलवाड़ा बावई चोपता मोटरमार्ग पर एक ऑल्टो कार 80 मीटर गहरी खाई में गिर गई। पढ़िए पूरी खबर ..

उत्तराखंड में हादसों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आए दिन कोई न कोई भीषण हादसा हो जाता है, जिसमें लोग असमय ही मौत के मुंह में समा जाते हैं। खासतौर पर पहाड़ों में बुरा हाल है। इस वक्त की बड़ी खबर रुद्रप्रयाग जिले से आ रही है। यहां तिलवाड़ा बावई चोपता मोटरमार्ग पर एक ऑल्टो कार 80 मीटर गहरी खाई में गिर गई। खबर है कि इस दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत गई। इसके अलावा एक व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। अब तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये हादसा तिलवाड़ा बावई चोपता मोटरमार्ग पर हुआ। पुलिस का कहना है कि कार सवार दोनों व्यक्ति तिलवाड़ा से पोखरी की ओर जा रहे थे। इस बीच तिलवाड़ा से चार किलोमीटर दूर ऑल्टो कार 80 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। लोगों ने पुलिस को इस बात की खबर की। सूचना पर डीडीआरएफ टीम प्रभारी भगवान सिंह रौथाण एवं SDRF टीम प्रभारी इंस्पेक्टर अनिरुद्ध भंडारी मौके पर पहुंचे। तुरंत ही घायल को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। खबर है कि घायल व्यक्ति का नाम यतेंद्र सिंह भंडारी (42) पुत्र गजेंद्र सिंह भंडारी, निवासी पोखरी है। मृतक व्यक्ति का नाम उमेश सिंह नेगी पुत्र जितेंद्र सिंह था, वो भी पोखरी का ही रहने वाला था। डीडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम ने स्ट्रेचर की मदद से घायल व्यक्ति को खाई से बाहर निकाला। इसके बाद इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

तिलवाड़ा बावई चोपता मोटरमार्ग पर हुआ हादसा

Tilwara Bawayi Chopta Road Rudraprayag
1 / 1

खबर है कि घायल व्यक्ति का नाम यतेंद्र सिंह भंडारी (42) पुत्र गजेंद्र सिंह भंडारी, निवासी पोखरी है। मृतक व्यक्ति का नाम उमेश सिंह नेगी पुत्र जितेंद्र सिंह था, वो भी पोखरी का ही रहने वाला था। डीडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम ने स्ट्रेचर की मदद से घायल व्यक्ति को खाई से बाहर निकाला। इसके बाद इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top