उत्तराखंड देहरादूनPostal department Gramin Dak Sevak Recruitment Details

उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, डाक विभाग में 581 पदो पर भर्ती..जानिए डिटेल

भारतीय डाक विभाग ने उत्तराखंड के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट appost.in पर ग्रामीण डाक सेवक (जीडीएस) के पद के लिए भर्ती निकाली है।

Gramin Dak Sevaks: Postal department Gramin Dak Sevak Recruitment Details
Image: Postal department Gramin Dak Sevak Recruitment Details (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। अगर आप भी सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है। इस बार भारतीय डाक विभाग में नौकरी करने का आपके पास मौके है। भारतीय डाक विभाग ने उत्तराखंड के लिए ग्रामीण डाक सेवक (जीडीएस) के पद के लिए भर्ती निकाली है। इसकी डिटेल्स आप भारतीय डाक विभाग की आधिकारिक वेबसाइट appost.in पर देख सकते हैं।

581 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन

इसके तहत 581 रिक्त पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। अगर आप इसमें इच्छुक हैं, तो आप 22 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की तारीख 23 अगस्त 2021 है। इसके अलावा पंजीकरण और शुल्क भुगतान की अंतिम तारीख- 22 सितंबर 2021 है। भर्ती प्रक्रिया के तहत उत्तराखंड के अल्मोड़ा, चमोली, देहरादून, नैनीताल, पौड़ी, पिथौरागढ़, आरएमएस डीएन डिवीजन और टिहरी जैसे विभिन्न जिलों में खाली पदों को भरा जाएगा। उम्मीदवारों को ऑनलाइन जमा किए गए आवेदनों के आधार पर नियमों के अनुसार एक स्वचालित मेरिट सूची के माध्यम से शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।