उत्तराखंड: 22 साल के युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी..परिवार में पसरा मातम (Almora youth committed suicide by hanging)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Almora youth committed suicide by hanging

उत्तराखंड: 22 साल के युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी..परिवार में पसरा मातम

उत्तराखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर अल्मोड़ा जिले की है, जहां 22 साल के युवक ने खुदकुशी कर दी

कहते हैं जान है, तो जहान है, लेकिन कई बार जिंदगी ऐसी दुश्वारियों में घिर जाती है, जहां इंसान को जान देना ही हर समस्या का हल लगने लगता है। 22 साल के तरुण दुर्गापाल की जिंदगी में भी जरूर ऐसी ही कुछ दिक्कतें रही होंगी, जिसके चलते उसने जिंदगी का साथ छोड़ मौत को गले लगा लिया। तरुण होनहार था, एमएससी कर रहा था, लेकिन न जाने ऐसा क्या हुआ कि बीती रात उसने अपने घर में फांसी लगा ली। घटना अल्मोड़ा की है, जहां एमएससी के छात्र का शव अपने घर पर फंदे पर लटका हुआ मिला। ग्राम प्रधान से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि 22 वर्षीय तरुण दुर्गापाल देवली गांव के घुराड़ी तोक के अपने घर में अकेले रहता था। उसके माता-पिता हल्द्वानी में रहते है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 3 बच्चों की मां के सिर चढ़ा प्यार का बुखार..पति को छोड़कर प्रेमी के साथ हुई फरार
रात के वक्त उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। वहीं जब से बेटे के निधन की खबर उसके माता-पिता को मिली है, वो रो-रोकर बेसुध हो गए हैं। गांव में मातम पसरा है। ग्रामीणों ने बताया कि तरुण पढ़ाई में अच्छा था। माता-पिता ने उसके लिए ढेरों सपने देखे थे, और वो लगन से उन सपनों को पूरा करने में जुटा हुआ था, लेकिन बीती रात न जाने ऐसा क्या हुआ कि तरुण ने अचानक जान दे दी। युवक की खुदकुशी की खबर मिलते ही ग्राम प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतार कर कब्जे में ले लिया। आपको बता दें कि उत्तराखंड में युवाओं के खुदकुशी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बुधवार को देहरादून में भी 32 वर्षीय महिला पुलिसकर्मी प्रियंका गुड़ियाल ने खुदकुशी कर ली थी। प्रियंका ने खुदकुशी क्यों की, इसका अब तक पता नहीं लग सका है। उसने सुसाइड नोट में खुद को ही खुदकुशी के लिए जिम्मेदार बताया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top