उत्तराखंड रुड़कीYouth killed girlfriend in Roorkee

उत्तराखंड: प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव, 4 बच्चों के बाप ने बेरहमी से मार डाला

रुड़की में चार बच्चों के पिता ने अपनी गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, प्रेमिका बना रही थी शादी का दबाव, गंग नहर में धक्का देकर प्रेमिका की बेरहमी से की हत्या

Roorkee Murder: Youth killed girlfriend in Roorkee
Image: Youth killed girlfriend in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड के रुड़की में हत्याकांड का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर चार बच्चों के पिता ने अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी है। आरोपी की प्रेमिका ने उसके ऊपर शादी का दबाव बनाया जिसके बाद आरोपी ने उसको गंग नहर में धक्का देकर उसकी हत्या कर दी। बता दें कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है और उसके 4 बच्चे भी हैं। आरोपी की प्रेमिका एलएलबी की छात्रा थी और पुलिस ने छात्रा का शव आसफनगर झाल से बरामद कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। आरोपी बंटी पेशे से फोटोग्राफर है और उसकी आजाद नगर चौक के पास फोटोग्राफर की दुकान है। 3 साल पहले यहां पर उसकी मुलाकात रुड़की की लड़की से हुई थी और दोनों के बीच दोस्ती हुई। यह दोस्ती धीर-धीरे प्रेम में तब्दील हुई। बंटी शादीशुदा और चार बच्चों का पिता है और उसने एलएलबी छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। बाद में उसकी प्रेमिका उसके ऊपर शादी का दबाव बनाने लगी तो बंटी ने प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए गंगनहर में धक्का देकर हत्या करदी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: गिरफ्त में आई लेडी सुपरठग, फर्जी अधिकारी बनकर ठगे थे 7 लाख
पुलिस ने छात्रा का शव आसफनगर झाल से बरामद किया है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की निवासी युवती की मां ने तहरीर देकर बताया था कि उनकी बेटी एलएलबी तृतीय वर्ष की छात्रा थी। एक सितंबर को उसका प्रेमी बंटी उनके घर आया और उनकी बेटी के साथ सरेआम विवाद करने लगा। जब लड़की के परिजनों ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उनको भी डरा धमका कर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। विवाद के बाद वह उनकी बेटी को अपने साथ लेकर चला गया था। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटी तो अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बंटी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था।पुलिस ने युवती की स्कूटी, फोन और आधार कार्ड को पीर बाबा कॉलोनी के पास से लावारिस हालत में बरामद किया था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पत्नी को था पति पर शक, आधी रात को खुला राज..पत्नी ने बुला दी पुलिस
पूछताछ में हत्यारे बंटी को हिरासत में लिया तो उसने हत्या का जुर्म कबूला। उसने पुलिस को बताया कि एलएलबी की छात्रा उसकी प्रेमिका थी और तकरीबन करीब तीन साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। कुछ महीनों से उसकी प्रेमिका लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी जो उसे मंजूर नहीं था। दरअसल बंटी शादीशुदा है और 4 बच्चों का पिता है इसलिए बंटी बार-बार अपनी प्रेमिका को शादी के लिए मना कर रहा था मगर उसकी प्रेमिका लगातार उसके ऊपर शादी करने का दबाव बना रही थी। प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए उसने पीर बाबा कॉलोनी के पास देर शाम के वक्त प्रेमिका को गंगनहर में धक्का देकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और तमाम धाराओं के तहत उसके ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है और आरोपी से पूछताछ कर रही है।