उत्तराखंड: नदी के उफान में बहे मां-बेटी, मां का शव मिला..बेटी अभी भी लापता (Mother daughter flows in Bajpur Kosi river)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Mother daughter flows in Bajpur Kosi river

उत्तराखंड: नदी के उफान में बहे मां-बेटी, मां का शव मिला..बेटी अभी भी लापता

बाजपुर में बीते मंगलवार को ट्रैक्टर के पलटने से कोसी नदी में बहे मां-बेटी, मां का शव हुआ बरामद, 7 साल की मासूम अब भी लापता

उत्तराखंड के उधमसिंह से एक बुरी खबर सामने आ रही है। यूएसनगर के बाजपुर थाना क्षेत्र में बीते मंगलवार को ट्रैक्टर के पलटने से बड़ा हादसा हो गया। ट्रैक्टर पलटने से कोसी नदी में मां और बेटी बह गए। एसडीआरएफ ने मां का शबमव बरामद कर लिया है और बेटी की खोजबीन की जा रही है। मासूम की उम्र 7 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस बच्ची की तलाश कर रही है मगर बच्ची का सुराग अभी तक नहीं मिल पाया है। पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है मगर 24 घंटे के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। हादसा बाजपुर की कोसी नदी में हुआ। मां और बेटी की पहचान मुन्नी और 7 वर्षीय सिमरन के रूप में हुई है। बीते मंगलवार को बाजपुर में एक ट्रैक्टर कोसी नदी पार कर रहा था। ट्रैक्टर में सिमरन और मुन्नी बैठे हुए थे। दोनों पलट कर नदी में जा गिरे और टेक लहरों के बीच गुम हो गए। हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया। पुलिस मौके पर।पहुंची और दोनों मां-बेटी को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। आज मुन्नी का शव एसडीआरएफ ने बरामद किया है मगर सिमरन का शव अबतक बरामद नहीं हो सका है। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की संयुक्त टीम नदी में लापता बच्ची की खोजबीन में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: टांडा रेंज में मिला मादा हाथी का शव, पोस्टमार्टम से होगा मौत का खुलासा

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top