उत्तराखंड देहरादूनTehri girl murdered in Dehradun

टिहरी गढ़वाल की युवती की देहरादून में बेरहमी से हत्या, रानीपोखरी के जंगल में मिली लाश

आरोपी ने युवती को अस्पताल में नौकरी लगवाने का झांसा दिया। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, बाद में जब युवती जॉब दिलाने की गुहार लगाने लगी तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

Dehradun Murder: Tehri girl murdered in Dehradun
Image: Tehri girl murdered in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: नौकरी की तलाश में टिहरी से देहरादून पहुंची एक युवती जौलीग्रांट अस्पताल के एक कर्मचारी की बदनीयत का शिकार हो गई। आरोपी ने युवती को अस्पताल में नौकरी लगवाने का झांसा दिया। उसके साथ संबंध बनाए, बाद में जब युवती जॉब दिलाने की गुहार लगाने लगी तो आरोपी शख्स ने उसी की चुन्नी से गला घोंटकर युवती को मौत की नींद सुला दिया। बेटी की मौत के बाद उसके परिजन सदमे में हैं, वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पिछले दिनों दून पुलिस ने रानीपोखरी के जंगल में एक युवती का शव बरामद किया था। उस वक्त युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। दिन बीतते चले गए, इस बीच तीन सितंबर को टिहरी के कुंडी पट्टी केमर का रहने वाला एक व्यक्ति डोईवाला कोतवाली पहुंचा और पुलिस से उसकी लापता बेटी को खोजने में मदद करने की गुहार लगाई। पीड़ित ने बताया कि उसकी बेटी 8 अगस्त को जौलीग्रांट अस्पताल में जॉब लगने की बात कहकर घर से गई थी। 14 अगस्त तक उनकी फोन पर बेटी से बात होती रही, लेकिन तब से उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू को तो पता चला कि 22 अगस्त को एक युवती की लाश रानीपोखरी के धारकोट रोड पर मिली थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देवभूमि को ये किसकी नज़र लगी? बीच बाजार चलते ऑटो में युवती से अश्लील हरकत
शव के साथ मिली चप्पल, पाजेब व अन्य सामान के आधार पर पीड़ि‍त ने मृतक की पहचान अपनी बेटी के रूप में की। इस बीच पुलिस ने युवती के मोबाइल की डिटेल निकलवाई तो पता चला कि वो चक चौबेवाला रानीपोखरी निवासी गौतम पंवार के संपर्क में थी। पुलिस ने गौतम को पकड़ लिया। पूछताछ हुई तो गौतम ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे थोड़ी देर बाद उसने सब उगल दिया। गौतम ने बताया कि वो जौलीग्रांट हॉस्पिटल में काम करता है। जुलाई में वो टिहरी की रहने वाली युवती के संपर्क में आया था। युवती जॉब ढूंढ रही थी। इस बीच गौतम और युवती के बीच शारीरिक संबंध बन गए। बाद में युवती नौकरी लगवाने का दबाव बनाने लगी, जिसके चलते गौतम ने उसे मौत के घाट उतार दिया। 15 अगस्त को वो घूमाने के बहाने युवती को धारकोट रोड पर ले गया, वहां चुन्नी से गला घोंटकर युवती की हत्या कर दी। बहरहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है, मामले की जांच जारी है।