उत्तराखंड देहरादूनperson died in road accident in dehradun

उत्तराखंड: बेटे का एडमिशन कराने आए पिता की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

अल्मोड़ा के रहने वाले राम कुमार शर्मा चाहते थे कि बेटा अच्छे कॉलेज में पढ़े। वो अल्मोड़ा से दून आए थे, ताकि उसका एडमिशन करा सकें, लेकिन रविवार रात हुए हादसे के बाद सब खत्म हो गया।

dehradun road accident: person died in road accident in dehradun
Image: person died in road accident in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां मसूरी रोड पर रविवार रात एक व्यक्ति की कार की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी कार चालक घायल को अस्पताल पहुंचाने के बजाय मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। घटना मसूरी रोड की है। जहां रविवार रात डीआईटी संस्थान के पास सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि एक आदमी रोड पार कर रहा था। तभी मसूरी की ओर से आ रही तेज रफ्तार आई-20 कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। चश्मदीदों ने बताया कि सफेद रंग की इस कार की नंबर प्लेट काले रंग की थी। चालक तेज रफ्तार से कार चला रहा था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: महिला होमगार्ड ने पेश की बहादुरी की मिसाल, तीसरी मंजिल से चोर को धर दबोचा
सड़क पार कर रहे आदमी को टक्कर मारने के बाद भी उसने कार नहीं रोकी और वहां से फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल शख्स को मैक्स अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अफसोस कि वो बच नहीं सका। अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान राम कुमार शर्मा (57 वर्ष) पुत्र स्व. शोमरन राम शर्मा, निवासी राजपुरा गांव रानीखेत, अल्मोड़ा के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक राम कुमार शर्मा अपने बेटे का कॉलेज में एडमिशन कराने के लिए देहरादून आए हुए थे। इस दौरान वो हादसे का शिकार हो गए। बहरहाल पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, ताकि आरोपी को जल्द पकड़ा जा सके।