गढ़वाल: घुड़दौड़ी इंजीनियरिंग कॉलेज के रजिस्ट्रार का निलंबन, भ्रष्टाचार के लगे आरोप (Ghurdauri college registrar suspended)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Ghurdauri college registrar suspended

गढ़वाल: घुड़दौड़ी इंजीनियरिंग कॉलेज के रजिस्ट्रार का निलंबन, भ्रष्टाचार के लगे आरोप

जीबी पंत इंजीनियरिंग कालेज घुड़दौड़ी के रजिस्ट्रार के निलंबन के आदेश के बाद अधिकारी कार्मिक शिक्षक महासंघ ने जताई खुशी

गोविंद बल्लभ पंत इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी घुड़दौड़ी पौड़ी गढ़वाल के रजिस्ट्रार संदीप कुमार को वित्तीय अनियमितता के आरोपों के चलते निलंबित कर दिया गया है। वही आज अधिकारी कार्मिक शिक्षक महासंघ ने घुड़दौड़ी पहुंचकर घुड़दौड़ी कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष भरत सिंह रावत से मुलाकात कर सरकार के फैसले का स्वागत किया। घुड़दौड़ी कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष भरत सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री ने उनके एक आवेदन पर जिस तरह से भ्रष्टाचार को लंबित कर दिया है, उन्हें उम्मीद है कि कॉलेज में चल रहे सभी भ्रष्टाचार के मामलों उस पर अंकुश लग पायेगा। उत्तरांचल फेडरेशन ऑफ मिनिस्ट्रियल सर्विसेज के गढ़वाल संयोजक सीताराम पोखरियाल ने कहा कि घुड़दौड़ी में चल रही अनिमियत्ताओं का भरत सिंह रावत की ओर से लंबे समय से विरोध किया जा रहा था और उनके समर्थन में विभिन्न संगठन ने एक होकर लड़ाई शुरू की थी. सभी ने मिलकर इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर की थी। मुख्यमंत्री को कॉलेज में चल रहे भ्रष्टाचार के बारे में अवगत करवाते हुए मांग की गई थी कि पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच कर दूंध का दूध पानी का पानी किया जाए. साथ ही मांग की है कि संदीप कुमार द्वारा किये गए भ्रष्टाचार की एसआईटी जांच भी की जाय।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: SSP प्रीति ने किए पुलिस अफसरों के बंपर तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top