देहरादून: अचानक लग्जरी गाड़ी से उतरकर रोडवेज बस में चढ़े CM धामी, दंग रह गए लोग (CM pushkar singh dhami inspected isbt dehradun)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: CM pushkar singh dhami inspected isbt dehradun

देहरादून: अचानक लग्जरी गाड़ी से उतरकर रोडवेज बस में चढ़े CM धामी, दंग रह गए लोग

निरीक्षण के दौरान अचानक ही लग्जरी गाड़ी से उतरकर रोडवेज बस में चढ़ गए सीएम पुष्कर सिंह धामी, यात्रियों से सुविधाओं की जानकारी ली

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हाल ही में गुरुवार को देहरादून आईएसबीटी का औचक निरीक्षण पर निकले। निरीक्षण के दौरान उन्होंने आम जनता से वार्तालाप किया और उनकी समस्याएं सुनीं। इसी बीच वे अपनी लग्जरी गाड़ी से उतरकर अचानक ही एक रोडवेज बस के अंदर पहुंच गए। मुख्यमंत्री को अचानक देखकर सभी यात्री दंग रह गए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड रोडवेज की वॉल्वो और सामान्य बसों में जाकर यात्रियों से बातचीत की और सुविधाओं के बारे में पूछा। मुख्यमंत्री ने राजधानी में बैठने की, पेयजल, स्वच्छता और शौचालय की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने परिवहन निगम के अधिकारियों को अहम निर्देश दिए औए यात्रियों की सुविधा के दृष्टिगत सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखी जाने की बात भी कही। इसी के साथ मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को पेयजल आपूर्ति भी सुनिश्चित करने के आदेश दे दिए हैं। सार्वजनिक शौचालय में स्वच्छता का विशेष ध्यान रखने के भी आदेश मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान दिए।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, महंगाई भत्ते में 11 फ़ीसदी बढ़ोतरी होगी

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top