उत्तराखंड देहरादूनPeople beat drunk youths in mussoorie

उत्तराखंड: मसूरी में दारू पीकर हंगामा कर रहे थे रईसजादे, लोगों ने की जमकर कुटाई

मसूरी के पिक्चर पैलेस के मुख्य चौराहे पर दारू पी कर हंगामा मचा रहे थे रईसजादे, स्थानीय लोगों ने की जमकर कुटाई, जानिए पूरा मामला-

Mussoorie viral video: People beat drunk youths in mussoorie
Image: People beat drunk youths in mussoorie (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून मसूरी में देर रात को पिक्चर पैलेस के मुख्य चौराहे पर हड़कंप मच गया। बाहर से मसूरी घूमने आए कुछ रईसजादों ने शहर में जमकर हंगामा मचाया और बत्तमीजी की। स्थानीय लोगों ने उत्पात मचाने वाले युवकों की जमकर कुटाई की। कुछ युवकों के बीच पहले हंगामा हुआ, फिर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना बीती देर रात की बताई जा रही है। बाहर से मसूरी घूमने आए हुए कुछ युवक गाड़ी में सवार होकर पिक्चर पैलेस चौक पहुंचे। मालरोड बैरियर पर किसी बात को लेकर स्थानीय लोगों और युवकों के बीच जबरदस्त झगडा हो गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सभी युवकों की जमकर धुनाई की। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को बुलाना पड़ा। दोनों गुटों के बीच झड़प क्यों हुई इस बात को लेकर अभी तक कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। पुलिस मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने किसी के ऊपर भी कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मसूरी में बीच बाजार युवतियों को छेड़ रहा था बिगड़ैल लड़का, जमकर हुई कुटाई
जानकारी मिल रही है कि हंगामा खड़ा करने वाले युवक नशे में धुत हो रखे थे। नशे में धुत युवकों ने बीती रात मालरोड बैरियर पर हंगामा मचाना शुरू किया जिसमें स्थानीय लोग भड़क गए और उन्होंने युवकों की जमकर धुनाई कर दी। बताया जा रहा है कि यह सभी युवक बाहर के राज्यों के हैं और मसूरी में दोस्तों के साथ घूमने आए हुए थे। नशे की हालत में यह सभी युवक किसी होटल में भी झगड़ा करते हुए माल रोड की ओर आ रहे थे। मालरोड बैरियर पर इन युवकों को रोका गया परंतु नशे में धुत इन रईसजादों ने बदतमीजी करनी शुरू कर दी। इसके बाद युवकों को स्थानीय लोगों की मार खानी पड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस की मानें तो युवकों द्वारा किसी होटल में भी झगडा कर जमकर हंगामा किया गया था। उन्होने बताया कि इस पूरी घटना को लेकर फिलहाल पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है.