उत्तराखंड देहरादूनGroup c medical social worker bharti uttarakhand

उत्तराखंड: युवाओं के लिए काम की खबर, समूह 'ग' में निकली भर्तियां

मेडिकल कॉलजों हेतु समूह ग के अंतर्गत मेडिकल सोशल वर्कर के रिक्त 38 पदों पर सीधी भर्ती हेतु उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड ने विज्ञप्ति जारी की

Uttarakhand group c bharti: Group c medical social worker bharti uttarakhand
Image: Group c medical social worker bharti uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में सरकारी नौकरी पाने का एक शानदार और सुनहरा मौका उत्तराखंड सरकार आपके लिए लेकर आई है. अगर आप भी सरकारी नौकरी प्राप्त करने के इच्छुक हैं, तो यह मौका हाथ से मत जाने दें और जमकर तैयारी शुरू कर दीजिए. बता दें की राज्य के मेडिकल कॉलजों हेतु समूह ग के अंतर्गत मेडिकल सोशल वर्कर के रिक्त 38 पदों पर सीधी भर्ती हेतु उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड ने विज्ञप्ति जारी की है, जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन 29 सितम्बर 2021 से शुरू होंगे जो कि 28 अक्टूबर तक चलेंगें. अर्थात 28 अक्टूबर तक उत्तराखंड के जो भी युवा सरकारी नौकरी पाने की इच्छा रखते हैं वह यह फॉर्म भर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: उत्कर्ष ने IFS परीक्षा में हासिल की थी 14वीं रैंक, अब UPSC में भी मिली कामयाबी
बता दें की इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.ukmssb.org पर 28 अक्टूबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते है . साथ ही अभ्यर्थी को Net Banking / Debit Card / Credit Card के माध्यम से ही आवेदन शुल्क जमा करना होगा. बता दें की इस परीक्षा के लिए सामान्य और ओबीसी वर्ग को 300 रूपए परीक्षा शुल्क देना होगा वहीं अन्य सभी वर्गों के लिए 150 रूपए परीक्षा फीस निर्धारित की गई है, साथ ही इस परीक्षा के लिए आयु सीमा 21 से 42 वर्ष तक निर्धारित की गई है अभ्यर्थी विस्तृत विज्ञापन से सम्बन्धित विवरण बोर्ड की वेबसाइट www.ukmssb.org पर जाकर देख सकते हैं. अगर आप भी सरकारी नौकरी के इच्छुक हैं तो बिना देरी किए परीक्षा की तैयारियां करना शुरू कर दीजिए.