गढ़वाल में दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी कार..दो लोगों की मौत (Car fallen in ditch in tehri garhwal)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Car fallen in ditch in tehri garhwal

गढ़वाल में दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी कार..दो लोगों की मौत

कार में सवार लोग शादी समारोह में हिस्सा लेकर लौट रहे थे। इस दौरान कार मेहराब गांव के पास 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की जान चली गई।

पहाड़ की सड़कों पर सफर मुश्किल भरा बना हुआ है। हर दिन सड़क हादसे हो रहे है, जिनमें बेगुनाहों की जान जा रही है। ताजा मामला टिहरी का है। जहां आज सुबह एक कार बेकाबू होकर 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। घटना के वक्त कार में तीन लोग सवार थे, जिनमें से दो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। एक कार सवार घायल है, जिसे इलाज के लिए बौराड़ी अस्पताल लाया गया है। हादसा टिपरी रोड पर मेहराब गांव के पास हुआ। जहां आज सुबह एक कार बेकाबू होकर 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि गाड़ी संख्या UK09A9329 में सवार तीन लोग किसी शादी समारोह में हिस्सा लेने गए थे। वहां से घर लौटते वक्त उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। टिपरी रोड के पास वाहन बेकाबू होकर 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में तीन लोगों की जान चली गई। मरने वालों में तेजपाल सिंह (36 वर्ष) निवासी खास पट्टी टिहरी और नरेंद्र राणा (30 वर्ष) निवासी घनसाली शामिल हैं। जबकि दीपक नाम का युवक गंभीर रूप से घायल है। उसे बौराड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा किस वजह से हुआ, ये पता नहीं चल सका है। मृतकों के घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर हादसे की खबर मिलते ही शादी वाले घर में भी मातम छा गया। पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी है। मामले की जांच जारी है।
यह भी पढ़ें - देहरादून: रिस्पना पुल में जज की बेटी का आईफोन लूटकर भागे चोर, यहां आप भी सावधान रहें

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top