गढ़वाल: कनोल गांव के फौजी जसपाल नेगी को बधाई, IPL dream11 में जीते 1 करोड़ रुपए (chamoli kanol village jaspal negi won 1 caror in ipl dream 11)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: chamoli kanol village jaspal negi won 1 caror in ipl dream 11

गढ़वाल: कनोल गांव के फौजी जसपाल नेगी को बधाई, IPL dream11 में जीते 1 करोड़ रुपए

जसपाल रातों-रात करोड़पति बन गया..जसपाल सिंह नेगी जो कि भारतीय सेना के जवान हैं।

आईपीएल ने कई खिलाड़ियों के दिन बदले हैं। लेकिन जब से dream11 सहित अन्य प्लेटफार्म पर टीम बनाकर लोग आईपीएल खेलने लगे हैं तब से कई लोग करोड़पति भी बने हैं। पिछले कुछ साल से फेंटेसी लीग में किसकी किस्मत कब बदल जाए इसके बारे में कुछ नही कहा जा सकता, ऐसा ही कुछ हुआ चमोली जिले विकासखंड घाट के ग्राम पंचायत कनोल निवासी जसपाल सिंह नेगी के साथ, हुआ यूं कि जसपाल रातों-रात करोड़पति बन गया..जसपाल सिंह नेगी जो कि भारतीय सेना के जवान हैं। उन्होंने ड्रीम 11 में एक करोड़ रुपये जीते हैं। उनकी इस जीत पर उनका परिवार और उनके गांव मैं खुशी का माहौल है।एक आर्मी का जवान करोड़ पति बन गया है। इस पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि उनके गांव का ल़ड़का एक दम से करोड़ पति बन गया है। वहीं बता दें कि आर्मी के जवान जसपाल सिंह नेगी को वहां की विधायक मुन्नी देवी शाह ने भी बधाई दी है। सोशल मीडिया के जरिए विधायक ने अपने चमोली जिले के जवान को dream11 में एक करोड़ रुपए जीतने पर बधाई दी है और साथ में पूरे ग्राम वासियों ने भी अपने गांव के करोड़पति सोल्जर को बधाइयां
यह भी पढ़ें - देहरादून-दिल्ली एलिवेटेड हाईवे से जुड़ी बड़ी खबर, NGT ने खारिज की कटान रोकने की याचिका

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top