उत्तराखंड रुड़कीPolice beat driver in Roorkee

उत्तराखंड: मामूली सी बात पर चढ़ा पुलिसकर्मियों का पारा, ड्राइवर को बुरी तरह पीटा

शुक्रवार को देहरादून में एक पुलिसवाले ने दुकानदार को गोली मार दी थी, और अब रुड़की में दो पुलिसकर्मियों ने एक कार ड्राइवर को पीट दिया। जानिए पूरा मामला-

Roorkee police beat driver: Police beat driver in Roorkee
Image: Police beat driver in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड में पुलिस के जवानों पर लगातार गंभीर आरोप लग रहे हैं। पहले देहरादून में एक पुलिसवाले ने दुकानदार को गोली मार दी, और अब रुड़की में दो पुलिसकर्मियों ने एक कार ड्राइवर को पीट दिया। जागरण की खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि हाईवे पर कार की मामूली साइड लगने पर दोनों पुलिसवाले बुरी तरह गुस्सा गए थे। जिसके बाद उन्होंने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में कार चालक इस कदर गंभीर रूप से घायल हुआ, कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। घटना के बाद मौके पर जमकर हंगामा भी हुआ। कुछ लोगों ने मारपीट का विरोध किया। इस दौरान विरोध करने वाले लोगों और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर नोंक-झोंक हुई। मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी जीआरपी के बताए जा रहे हैं। घटना सोमवार रात की है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: युवती का अपहरण कर सहारनपुर ले गया किडनैपर..पुलिस ने 24 घंटे में ढूंढ निकाला
रुड़की के नगला इमरती गांव में रहने वाले दो लोग कार से सालियर की ओर से रुड़की आ रहे थे। देहरादून हाईवे पर ओवरटेक करते वक्त कार ने आगे चल रही कार को साइड से टक्कर मार दी। जिस पर कार सवारों ने सिविल अस्पताल के पास नगला इमरती निवासी व्यक्तियों की कार को रोक लिया। उन्होंने कार के चालक पर टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान मौके पर काफी भीड़भाड़ हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव कर घायल को पुलिसकर्मियों के चंगुल से छुड़ाया। गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को झगड़े की सूचना मिली है, लेकिन घायल का पता नहीं चला है। इस पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।