उत्तराखंड देहरादूनGuru nanak school girl murder in dehradun premnagar update

देहरादून: 16 साल की लड़की का गला काट कर कोर्ट पहुंचा लड़का बोला-मैंने किया मर्डर

घटना बेहद हैरान करने वाली है, साथ ही दुखद भी। जिस लड़की की हत्या हुई, वो सिर्फ 16 साल की थी। वहीं जिस लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया वो भी 19 साल का है।

Dehradun premnagar school girl murder: Guru nanak school girl murder in dehradun premnagar update
Image: Guru nanak school girl murder in dehradun premnagar update (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में फेसबुक पर बने रिश्ते का दर्दनाक अंजाम हुआ। फेसबुक पर दोस्त बने लड़के ने नाबालिग की हत्या कर दी। घटना बेहद हैरान करने वाली है, साथ ही दुखद भी। जिस लड़की की हत्या हुई, वो सिर्फ 16 साल की थी। उसके सामने पूरी जिंदगी पड़ी थी। वहीं जिस लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया वो भी 19 साल का है। कम उम्र के युवाओं का इस तरह गंभीर अपराधों को अंजाम देना बताता है कि कहीं न कहीं कमी हमारे समाज और परवरिश की भी है। चलिए घटना पर आते हैं। मामला प्रेमनगर का है। यहां 16 साल की नाबालिग की तनुज पासवान नाम के युवक ने हत्या कर दी। जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस की पिटाई से बचने के लिए खुद कोर्ट पहुंच गया और वहां मौजूद कांस्टेबल को अपने गुनाह के बारे में बताया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने पुलिस को बताया कि साल 2020 मेरी मुलाकात फेसबुक पर पूजा (काल्पनिक नाम) से हुई थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून से दिल दहला देने वाली खबर, स्कूल की छात्रा की गला काटकर नृशंस हत्या
इसके बाद हम दोनों अक्सर मिलने लगे। पूजा और मैंने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। मैं पूजा से बेहद प्यार करने लगा था, लेकिन फिर मुझे पता चला कि पूजा का किसी और लड़के से अफेयर चल रहा है। मैंने पूजा को टोका तो वो मुझसे लड़ने लगी। मैं पूजा के बिना नहीं रह सकता था। धीरे-धीरे हमारे बीच गलतफहमी बढ़ने लगी। घटना वाले दिन पूजा ने मुझे मामला सुलझाने के लिए बुलाया था। मैं जानता था कि पूजा अब मेरे साथ नहीं रहेगी, इसलिए मैं धारदार चापड़ अपने बैग में रखकर पूजा से मिलने पहुंचा। पूजा से झगड़ा होने पर मैंने चापड़ निकालकर उसका गला रेत दिया और चापड़ को झाड़ियों में फेंककर सीधे देहरादून कोर्ट चला गया। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया गया है। मामले की जांच जारी है।