उत्तराखंड रुद्रप्रयागDinesh chaudhary of rudraprayag won 1 Crores in dream 11

रुद्रप्रयाग के दिनेश के हाथ लगा जैकपॉट, वर्ल्ड कप के 1 मैच में जीते 1 करोड़ रुपए

दिनेश ने वेस्टइंडीज और बांग्लादेश मैच में परफेक्ट टीम बनाई और अपने सपने को सच करने में कामयाब रहे। वो रातोंरात लखपति बन गए हैं।

Rudraprayag dinesh chaudhary: Dinesh chaudhary of rudraprayag won 1 Crores in dream 11
Image: Dinesh chaudhary of rudraprayag won 1 Crores in dream 11 (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: पिछले साल उत्तराखंड के कई युवा ड्रीम इलेवन टीम बनाकर लाखों का जैकपॉट जीतने में सफल रहे थे। ये सिलसिला इस साल भी जारी है। इस बार रुद्रप्रयाग के दिनेश ड्रीम इलेवन पर फैंटेसी टीम बनाकर एक करोड़ रुपये जीतने में सफल रहे। दिनेश ने वेस्टइंडीज और बांग्लादेश मैच में परफेक्ट टीम बनाई और अपने सपने को सच करने में कामयाब रहे। दिनेश चौधरी रुद्रप्रयाग के कोट तल्ला (रानीगढ़) गांव में रहते हैं। उन्होंने दुबई में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में खेले गए वेस्टइंडीज एवं बांग्लादेश मैच में फैंटेसी टीम बनाकर 1 करोड़ रुपये की रकम जीती है। दिनेश चौधरी उत्तराखंड पुलिस में हैं। वर्तमान में हरिद्वार में कार्यरत हैं। बीते दिन वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच हुए मैच में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के सामने 143 रनों का लक्ष्य रखा था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग की बबीता, पिता की मदद के लिए थामा हल.. मशरूम की खेती से संवारी किस्मत
जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 139 रन ही बना सकी। मैच के दौरान ड्रीम इलेवन स्पोर्ट्स फैंटसी ऐप पर कई प्रतिभागियों ने 29 लाख से ज्यादा टीमें बनाई थीं, जिनमें से दिनेश चौधरी की टीम परफेक्ट टीम चुनी गई। इस तरह दिनेश एक करोड़ रुपये जीतने में कामयाब रहे। एक करोड़ रुपये में से तीस लाख काटकर उन्हें 70 लाख रुपये ईनाम के तौर पर दिए जाएंगे। बता दें कि स्पोर्ट्स फैंटेसी ऐप ड्रीम इलेवन पर कई खेलों से जुड़ी टीम बनाई जाती है। हर खिलाड़ी का एक अलग प्वाइंट होता है। टी-20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन फैंटेसी टीम बनाने वाले को एक करोड़ रुपये ईनाम के तौर पर मिलते हैं। इस बार रुद्रप्रयाग के दिनेश चौधरी विजेता बने हैं। उनकी इस सफलता से परिवार में खुशी की लहर है। घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा है।

ये भी पढ़ें: