उत्तराखंड हल्द्वानीFather killed daughter and son in law haldwani update

हल्द्वानी: हैवान पिता ने 19 साल की बेटी का गला काटा, भाई का भी दिल नहीं पसीजा

कायनात सिर्फ 19 साल की थी। वो सलमान के साथ हंसी-खुशी जिंदगी बिताना चाहती थी, लेकिन परिजनों से बेटी की खुशी बर्दाश्त नहीं हुई।

Haldwani kainaat murder: Father killed daughter and son in law haldwani update
Image: Father killed daughter and son in law haldwani update (Source: Social Media)

हल्द्वानी: नैनीताल का खूबसूरत शहर हल्द्वानी। कायनात यहीं रहा करती थी। कायनात के पड़ोस में सलमान का परिवार रहता था। दोनों एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताना चाहते थे, लेकिन कायनात के घरवालों को ये कतई मंजूर नहीं था। जब परिवार वाले नहीं माने तो कायनात ने सबके विरोध को दरकिनार कर सलमान संग निकाह कर लिया। सोचा था कुछ समय बाद परिवार वाले दोनों को अपना लेंगे, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ। शुक्रवार को कायनात के पिता और भाई ने चाकू से उसका गला रेत दिया। बाप-बेटे इतने बेरहम थे कि किसी भी कीमत पर बेटी को जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे। यही कारण था कि घर में घुसकर एक बार गर्दन काटने के बाद भी उनका दिल नहीं भरा। अस्पताल ले जाते समय उन्होंने रास्ते में घेरकर दोबारा कायनात की गर्दन काटी और बेटी के साथ हर रिश्ते का कत्ल कर दिया। इस दिल दहला देने वाली घटना से हर कोई सन्न है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: लव मैरिज से नाराज पिता ने बेटी का गला काटा, दामाद को भी नहीं छोड़ा
हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर कोई पिता इतना बेरहम कैसे हो सकता है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कॉलटैक्स निवासी सलीम की बेटी कायनात (19) परिवार की मर्जी के खिलाफ पड़ोसी राजमिस्त्री सलमान (21) के साथ दो महीने पहले कहीं चली गई थी। पुलिस ने दोनों को पकड़कर परिजनों को सौंप दिया था। एक महीने पहले कायनात ने सलमान से अपनी मर्जी से निकाह कर लिया। दोनों इरफान के घर में किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। इस बात से कायनात के परिजन बेहद गुस्से में थे। शुक्रवार को कायनात हाथों में मेहंदी लगाने के लिए ससुराल आई थी। इसी बीच वहां पहुंचे पिता और भाई ने उसकी जान ले ली। कायनात का सास ने बताया कि बहू को रिश्तेदारी में हो रहे निकाह में जाना था। वहीं जाने के लिए वो हाथों में मेंहदी लगा रही थी। जिस वक्त कायनात पर हमला हुआ, मोहल्ले के कई युवा गली में ही थे, लेकिन हर कोई तमाशबीन बनकर कायनात को मरते देखता रहा। हत्या के बाद आरोपी पिता-पुत्र फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।