उत्तराखंड अल्मोड़ाAlmora aartola double murder solved

उत्तराखंड: जंगल में जली कार के अंदर लाश, डबल मर्डर का खुलासा.. पढ़िए पूरा सच

घटना के वक्त आरोपी नशे में धुत थे। उन्होंने सिब्बन और उसके साथी राजेश को बुरी तरह पीटा। दोनों की मौत के बाद आरोपियों ने सिब्बन की लाश को कार में रखकर कार को आग लगा दी।

Almora burned car: Almora aartola double murder solved
Image: Almora aartola double murder solved (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा में हुए दोहरे हत्याकांड मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस हत्याकांड को 7 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था। 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है, जबकि 3 लोग फरार हैं। उनकी तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि शराब के नशे में उनका सिब्बन सिंह और राजेश नाथ से झगड़ा हो गया था। आरोपियों ने सिब्बन और राजेश को बुरी तरह पीटा। मारपीट में सिब्बन सिंह की मौत हो गई। बाद में आरोपियों ने हत्याकांड को हादसे का रूप देने के लिए सिब्बन की लाश को कार में रखकर कार को आग लगा दी। जबकि राजेश को मरा हुआ समझकर वहीं छोड़कर चले गए। बता दें कि पिछले दिनों पनुवानौला स्थित पतोड़िया फार्म के पास एक जली हुई कार मिली थी। कार में से एक लाश बरामद हुई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पहले जली हुई कार में मिली लाश, अब पास में बेहोश पड़े दूसरे शख्स की भी मौत
पास ही में एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल मिला था। जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने नरेंद्र निवासी दियारी, जगदीश सिंह निवासी खसपड़, कमलेश नेगी निवासी मल्ला धोनी और कमल राणा निवासी पनुवानौला को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने बताया कि वो पिछले दिनों केदारनाथ गए थे। रुद्रप्रयाग में उनकी गाड़ी खराब हो गई। वो लोग किसी तरह अल्मोड़ा पहुंचे और यहां अपनी गाड़ी मैकेनिक सिब्बन सिंह के यहां छोड़कर सिब्बन सिंह की गाड़ी किराये पर ले गए। आरतोला में सभी ने गेस्ट हाउस में शराब पी। इसी दौरान इन लोगों में झगड़ा हो गया। नशे में आरोपियों ने सिब्बन और उसके साथी राजेश की हत्या कर दी। बाद में हत्याकांड को हादसा दिखाने के लिए कार में आग लगा दी। इस मामले में चार आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। जबकि तीन आरोपी राजू चम्याल, मोहन चम्याल और केदार बिष्ट फरार हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।