उत्तराखंड उत्तरकाशी4 houses caught fire in Sirga village of Uttarkashi

गढ़वाल के सिरगा गांव में आग का तांडव, 4 घर जलकर राख..दिवाली से ठीक पहले कोहराम

कड़ी मशक्कत बाद आग पर काबू पाया गया। जब तक आग बुझती, तब तक सब कुछ स्वाहा हो गया।

Uttarkashi Sirga Village Fire News: 4 houses caught fire in Sirga village of Uttarkashi
Image: 4 houses caught fire in Sirga village of Uttarkashi (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के सिरगा गांव से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मोरी तहसील के सिरगा गांव में 4 घरों की दिवाली काली हो गई। यहां 4 मकानों के जलने की खबर है। खबर है कि घरों में भीषण आग लगने के बाद सभी घर राख में तब्दील हो गए। कड़ी मशक्कत बाद आग पर काबू पाया गया। जब तक आग बुझती, तब तक सब कुछ स्वाहा हो गया। दिवाली से ठीक पहले सिरगा गाव में अग्निकांड से अफरा तफरी मच गई। घरों का सारा सामन जलकर राख हो चुका है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मोरी तहसील के सिरगा गांव के पूर्ति तोक में लकड़ी के एक घर में अचानक आग लगी। किसी को सोचने का भी वक्त नहीं मिला..मकान में आग लगते ही अफरा-तफरी मच गई। लोग कुछ समझ पाते, उससे पहले ही आग की चपेट में पास के 3 और मकान आ गए। चार मकानों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। साथ ही दो कोठार यानी अन्न भंडार क्षेत्र भी आग की चपेट में आने के कारण पूरी तरह तबाह हो गए। पानी की व्यवस्था गांव से आधा किमी दूर होने के कारण आग बुझाने में दिक्कत रही। लेकिन गनीमत रही कि कोई जनहानि की नहीं हुई है। लेकिन लाखों का नुकसान हुआ है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: घर में अर्धनग्न अवस्था में मिली महिला की लाश, रेप के बाद हत्या का शक

  • सब कुछ जलकर राख

    4 houses caught fire in Sirga village of Uttarkashi
    1/ 2

    चार मकानों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। साथ ही दो कोठार यानी अन्न भंडार क्षेत्र भी आग की चपेट में आने के कारण पूरी तरह तबाह हो गए।

  • गांव में अफरा तफरी

    4 houses caught fire in Sirga village of Uttarkashi
    2/ 2

    पानी की व्यवस्था गांव से आधा किमी दूर होने के कारण आग (fire in Sirga village Uttarkashi) बुझाने में दिक्कत रही। लेकिन गनीमत रही कि कोई जनहानि की नहीं हुई है। लेकिन लाखों का नुकसान हुआ है।