उत्तराखंड देहरादूनUrvashi Rautela trolled on social media

उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला का फिर उड़ा मजाक, बदरीनाथ को कह दिया केदारनाथ..देखिए तस्वीरें

उत्तराखंड की ही अभिनेत्री (Urvashi Rautela) द्वारा बदरीनाथ को केदारनाथ कहे जाने से उनके फैंस भी आश्यर्चचकित हो रखे हैं और जमकर उनको ट्रोल कर रहे हैं

Urvashi Rautela Badrinath: Urvashi Rautela trolled on social media
Image: Urvashi Rautela trolled on social media (Source: Social Media)

देहरादून: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन सोशल मीडिया पर उपहास का पात्र बनती रहती हैं। सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल हो चुकीं उर्वशी रौतेला एक बार फिर लोगों की नजरों में आ चुकी हैं और अपनी गलतियों की वजह फिर से ट्रोल हो रही हैं। बालीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी एक पोस्ट को लेकर इंटरनेट मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हाल ही में बद्रीनाथ दर्शन के लिए गईं। उन्होंने अपने फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बदरीनाथ धाम की एक फोटो अपलोड की है, जिसमें वे मौजूद हैं। लेकिन उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में बदरीनाथ धाम की फोटो को केदारनाथ धाम के रूप में प्रस्तुत किया है। आगे देखिए तस्वीरें

  • बदरीनाथ को लिखा केदारनाथ

    Urvashi Rautela trolled on social media
    1/ 4

    उन्होंने बदरीनाथ की जगह केदारनाथ धाम का नाम लिखा है। उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट के बाद ही लोग उनके पोस्ट पर कमेंट कर जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं।

  • उत्तराखंड की ही हैं उर्वशी

    Urvashi Rautela trolled on social media
    2/ 4

    सबसे बड़ा आश्चर्य तो इस बात है कि वे स्वयं उत्तराखंड की रहने वाली हैं इसके बावजूद उनके बदरीनाथ धाम को केदारनाथ बताने से लोग बेहद आश्चर्यचकित हैं।

  • लोगों ने किए जमकर कमेंट

    Urvashi Rautela trolled on social media
    3/ 4

    उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उनके फैंस तरह तरह के कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें बता रहे हैं कि यह फोटो बदरीनाथ की है केदारनाथ की नहीं। कई लोग लिख रहे हैं कि बदरीनाथ धाम को केदारनाथ धाम बता रही उर्वशी पवित्र धामों पर भी टीआरपी बटोर रही हैं।

  • सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

    Urvashi Rautela trolled on social media
    4/ 4

    यह पहली बार नहीं है कि उर्वशी (Urvashi Rautela) उपहास का पात्र बनी हों। वे आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती ही रहती हैं।