उत्तराखंड हरिद्वारYouth beaten to death on charges of theft in Haridwar

उत्तराखंड: चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, नदी में मिली लाश

मामला हरिद्वार का है जहाँ रिक्शा चोरी (Haridwar rickshaw driver murder) के शक में दो रिक्शा चालकों ने मिलकर एक युवक की पिटाई कर दी. जिसके कुछ समय बाद युवक का शव गंगा में मिला

Haridwar rickshaw driver murder: Youth beaten to death on charges of theft in Haridwar
Image: Youth beaten to death on charges of theft in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: रिक्शा चोरी या किसी भी चोरी के शक की कीमत मौत नहीं हो सकती. मगर उत्तराखंड में इस तरह के मामले सिर उठाने लगे हैं. ताजा मामला हरिद्वार (Haridwar rickshaw driver murder) का है जहाँ रिक्शा चोरी के शक में दो रिक्शा चालकों ने मिलकर एक युवक की पिटाई कर दी. जिसके कुछ समय बाद युवक का शव गंगा में मिला, जिसके बाद से ही अंदेशा जताया जा रहा है कि युवकों ने रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या की है. वहीं कुछ लोगों का कहना है की गंगा में गिरने पर सिर में चोट लगने से युवक की मौत हो गई. पुलिस की माने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा. फिलहाल पुलिस पिटाई में शामिल आरोपितों की तलाश में जुट गयी है. चलिए आपको पूरी घटना की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली की पुलिस को रविवार की सुबह जानकारी मिली कि पंतद्वीप पार्किंग के ठीक पीछे गंगा की मुख्य धारा में एक युवक का शव पड़ा है.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद के घर तोड़फोड़, आगजनी और पथराव..देखिए वीडियो
घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह, कोतवाली प्रभारी राकेंद्र सिंह कठैत, एसएसआई अरविंद रतूड़ी, चौकी प्रभारी अंशुल अग्रवाल मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया. जिसके बाद पुलिस को स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के बाद ये बात पता चली की मृतक युवक करीब 30 वर्षीय साइकिल रिक्शा चालक था. और बीते शनिवार को अमित, बाबू व हरि नामक रिक्शा चालकों को रिक्शा चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी बेरहमी से पिटाई करते देखा गया था. जिसके बाद से ही युवक लपता था, जिसके बाद बीते रविवार को युवक का शव गंगा में उतराता मिला वहीं इस मामले में शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि मृतक के सिर एवं शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटों के निशान हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Haridwar rickshaw driver murder) आने के बाद ही साफ़ हो पायेगा की युवक की मौत पिटाई से लगी चोट के कारण हुई है या फिर डूबने से हुई है. आपको बता दें की फ़िलहाल अभी पिटाई में शामिल आरोपियों की तलाश की जा रही है.