उत्तराखंड उत्तरकाशीColonel Ajay Kothiyal will fight from Gangotri assembly seat

उत्तराखंड: हो गया ऐलान..गंगोत्री सीट से चुनाव लड़ेंगे कर्नल अजय कोठियाल

कर्नल अजय कोठियाल (सेनि) उत्तराखंड की (Col Ajay Kothiyal Gangotri Seat) गंगोत्री सीट से चुनाव लड़ेंगे। यह घोषणा मनीष सिसोदिया ने बुधवार को उत्तरकाशी में की-

Col Ajay Kothiyal Gangotri Seat: Colonel Ajay Kothiyal will fight from Gangotri assembly seat
Image: Colonel Ajay Kothiyal will fight from Gangotri assembly seat (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तराखंड की राजनीति में तीसरे विकल्प की उम्मीद जगा रही आम आदमी पार्टी यहां भी दिल्ली का सियासी करिश्मा दोहराने की तैयारी में जुटी है। इन दिनों वरिष्ठ आप नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के दौरे पर हैं। मंगलवार को उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव के चुनावी अभियान की शुरुआत की। साथ ही ये भी बताया कि आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल (सेनि) (Col Ajay Kothiyal Gangotri Seat) कहां से चुनाव लड़ेंगे। आम आदमी पार्टी ने कर्नल अजय कोठियाल को उत्तराखंड में पार्टी का चेहरा घोषित किया है। कर्नल कोठियाल किस विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे, इस पर जारी सस्पेंस भी खत्म हो गया है। कर्नल अजय कोठियाल (सेनि) उत्तराखंड की गंगोत्री सीट से चुनाव लड़ेंगे। यह घोषणा मनीष सिसोदिया ने बुधवार को उत्तरकाशी में की। यहां आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आज उत्तराखंड में बड़ा विकल्प है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: हड़प्पा से लेकर मुगल काल तक, चंपावत के हार्दिक के पास है 80 देशों की करेंसी

  • गंगोत्री से कर्नल कोठियाल

    Colonel Ajay Kothiyal will fight from Gangotri assembly seat
    1/ 2

    सिसोदिया ने कहा कि गंगोत्री के लोगों के लिए आज बहुत बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि आम आदमी पार्टी ने उत्तरकाशी की जनता को कर्नल कोठियाल जैसा विकल्प दिया है। पहाड़ों में स्थिति बहुत खराब है। प्रसूता को एंबुलेंस और अस्पताल न मिलने से परेशानी हो रही है। उत्तराखंड की जनता खुद को 20 सालों से ठगा महसूस कर रही है। यहां के लोगों की परेशानी के बारे में किसी भी राजनैतिक दल ने आज तक नहीं सोचा।

  • सिसोदिया का ऐलान

    Colonel Ajay Kothiyal will fight from Gangotri assembly seat
    2/ 2

    बता दें कि मनीष सिसोदिया का पहाड़ी क्षेत्र में यह पहला चुनावी कार्यक्रम है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री आज उत्तरकाशी (Col Ajay Kothiyal Gangotri Seat) के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे शिक्षा व्यवस्था को लेकर खास कार्ययोजना की घोषणा करने के साथ ही कर्मचारियों व शिक्षकों को लुभाने के लिए उनकी लंबित मांगों को लेकर पार्टी का पक्ष रख सकते हैं।