उत्तराखंड रुद्रप्रयागTV actress Nikita Sharma wedding in Triyuginarayan

गढ़वाल: मशहूर TV अभिनेत्री ने त्रियुगीनारायण में की शादी..पहाड़ी रीति-रिवाज से लिए 7 फेरे

अभिनेत्री निकिता शर्मा ने (Actress Nikita Sharma Wedding Triyuginarayan) पहाड़ की खूबसूरत वादियों में बेहद सादे ढंग से अपने दांपत्य जीवन की शुरुआत की।

Actress Nikita Sharma Wedding Triyuginarayan: TV actress Nikita Sharma wedding in Triyuginarayan
Image: TV actress Nikita Sharma wedding in Triyuginarayan (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: त्रियुगीनारायण मंदिर। उत्तराखंड का वो पावन तीर्थस्थान जहां सतयुग में भगवान शिव ने शक्ति स्वरूपा पार्वती से विवाह रचाया था। तमाम पौराणिक कथाओं के साक्षी रहे इस मंदिर में बीते दिनों टीवी अभिनेत्री निकिता शर्मा ने बेहद ही सिंपल तरीके से रोहनदीप सिंह संग विवाह रचा लिया। शादी के बाद टीवी सीरियल स्वरागिनी फेम अभिनेत्री निकिता (Actress Nikita Sharma Wedding Triyuginarayan) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि महादेव के आशीर्वाद से नए जीवन की शुरुआत कर रही हूं। शादी की खबर सुनने के बाद लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। शादी के मौके पर निकिता लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। उनकी शादी कई मायनों में खास रही। इन दिनों जहां बड़ी हस्तियां डेस्टिनेशन वेडिंग के चक्कर में लाखों-करोड़ों फूंक देती हैं, वहीं निकिता ने पहाड़ की खूबसूरत वादियों में बेहद सादे ढंग से अपने दांपत्य जीवन की शुरुआत की। रुद्रप्रयाग जिले के त्रियुगीनारायण गांव में स्थित मंदिर में उन्होंने अपने जीवनसाथी रोहनदीप संग सात फेरे लिए।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में लॉन्च हुआ ‘अपणि सरकार’ पोर्टल, अब 1 क्लिक में घर बैठें उठाएं 75 सेवाओं का लाभ

  • ये है शिव पार्वती का विवाह स्थल

    TV actress Nikita Sharma wedding in Triyuginarayan
    1/ 2

    यह मंदिर भगवान विष्णु और लक्ष्मी को समर्पित है, लेकिन इसकी मान्यता शिव-पार्वती विवाह को लेकर ज्यादा है। मंदिर में एक अखंड धूनी है, कहते हैं यह वही अग्नि है, जिसके फेरे शिव-पार्वती ने लिए थे। ईश्वरीय शादी के लिए विशाल हवन कुंड में अग्नि जलायी गई थी। सभी संतों ने शादी में भाग लिया। कहते हैं यहां शादी करने पर वैवाहिक जीवन सुखी रहता है और पति-पत्नी के बीच आजीवन प्रेम और समर्पण का भाव बना रहता है।

  • देश दुनिया से आते हैं लोग

    TV actress Nikita Sharma wedding in Triyuginarayan
    2/ 2

    त्रियुगीनारायण मंदिर में शादी के लिए देश-दुनिया से लोग आ रहे हैं, पिछले तीन-चार साल से यहां आने वाले लोगों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बता दें कि अभिनेत्री निकिता शर्मा (Actress Nikita Sharma Wedding Triyuginarayan) मूलरूप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं। दो दिन पहले उन्होंने परिवार की मौजूदगी में वर रोहनदीप सिंह के साथ त्रियुगीनारायण मंदिर में सात फेरे लिए। इस शादी में परिवार और कुछ चंद करीबी लोग ही मौजूद रहे।