उत्तराखंड: घर से भागी बेटी, डिप्रेशन में पिता ने की आत्महत्या..इलाके में हड़कंप (Trilok Singh Bhandari committed suicide in Nainital Beni Vihar)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Trilok Singh Bhandari committed suicide in Nainital Beni Vihar

उत्तराखंड: घर से भागी बेटी, डिप्रेशन में पिता ने की आत्महत्या..इलाके में हड़कंप

बेटी के घर से भागने के बाद से डिप्रेशन में थे पिता (Nainital Beni Vihar Trilok Singh Bhandari Suicide) पेड़ से लटक कर करदी जिंदगी खत्म-

नैनीताल के रामनगर में डिप्रेशन के चलते एक व्यक्ति ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली है। बता दें कि व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान (Nainital Beni Vihar Trilok Singh Bhandari Suicide) चल रहा था। डिप्रेशन के कारण व्यक्ति की बेटी का घर से भागना बताया जा रहा है। बेटी के घर से भागने के कारण व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान चल रहा था जिसके चलते उसने पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। ग्रामीणों ने सुबह उसका शव पेड़ से लटका देखा तो वहां हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है मृतक की बेटी ने अपने पिता की नाक में दम करके रखा हुआ था। लड़की पहले भी इस तर‍ह की हरकतें कर चुकी है, जिसके कारण उसका पिता काफी परेशान रहता था। माना जा रहा है है बेटी की इन्हीं हरकतों से परेशान होकर व्यक्ति ने खुद की जिंदगी समाप्त की।

यह भी पढ़ें - दुखद: उत्तराखंड पुलिस कांस्टेबल का हार्ट अटैक से निधन, विभाग में शोक की लहर
मामला नैनीताल के रामनगर के अंतर्गत बेनी बिहार पीरूमदारा का बताया जा रहा है जहां आज तड़के सुबह त्रिलोक सिंह भंडारी 45 वर्ष का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। उन्होंने बीते गुरुवार को शिवपुर बैलजुड़ी के पास बगीचे में पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आज शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने उसका शव पेड़ से लटका देखा जिसके बाद ग्रामीणों के बीच कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारा। पुलिस ने मृतक त्रिलोक सिंह भंडारी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस के मुताबिक मृतक की बेटी बीते गुरुवार को किसी युवक के साथ घर से भाग गई थी जिस वजह से व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान (Nainital Beni Vihar Trilok Singh Bhandari Suicide) चल रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है और मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top