उत्तराखंड देहरादूनHarak Singh Rawat statement on Harish Rawat and Trivendra Rawat meeting

उत्तराखंड: फोटो वायरल होने के बाद बोले हरक- ‘मेरा मन भी हरीश भाई से मिलने को करता है’

एक तरफ दो पूर्व मुख्यमंत्रियों की मुलाकात (Harish Rawat Trivendra Singh Rawat Photo Viral) और दूसरी तर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत का बयान-

Harish Rawat Trivendra Singh Rawat Photo Viral: Harak Singh Rawat statement on Harish Rawat and Trivendra Rawat meeting
Image: Harak Singh Rawat statement on Harish Rawat and Trivendra Rawat meeting (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और हरदा (Trivendra Singh Rawat Harish Rawat Photo Viral) की एक तस्वीर में सियासी पारा बढ़ा दिया है। जी हां, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की बीते रविवार को हरदा के साथ हुई मुलाकात चर्चाओं का विषय बनी हुई है और सियासी गलियारों में दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों के मिलने को लेकर कई तरह की कानाफूसी भी हो रही है। चुनाव से ठीक पहले दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच हुई इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। अब ये फोटो वायकल होने के बाद कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत का बयान सामने आया है। मंत्री हरक सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत की मुलाकात पर तंज कसने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने दोनों नेताओं की तुलना फ्यूज बारूद से की है। हरक ने कहा कि इन मुलाकातों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। उन्होंने कहा कि फर्क इस बात से पड़ता है कि जनता क्या चाहती है। उन्होंने आगे कहा कि त्रिवेंद्र व हरीश भाई आपस में मिले हैं, तो ये अच्छी बात है। मेरा भी मन हरीश भाई को मिलने को करता है। त्रिवेंद्र भाई तो थोड़ा कटे-कटे रहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि उत्तराखंड एक छोटी सी बगिया है और इसमें सुंदर फूल खिले हैं। हरियाली बनी रहे, इसी के साथ हम सभी को आगे बढ़ना चाहिए।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले वायरल हो गई ये तस्वीर, सियासी गलियारों में हलचल

  • मुलाकात के मायने

    Harak Singh Rawat statement on Harish Rawat and Trivendra Rawat meeting
    1/ 2

    पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत डोईवाला से विधायक हैं। हरीश रावत इस विधानसभा में पिछले कुछ दिनों से ज्यादा ही सक्रिय दिखाई दे रहे हैं और विभिन्न कार्यक्रमों के बहाने विधानसभा के चक्कर काट रहे हैं।

  • वायरल हुई तस्वीर

    Harak Singh Rawat statement on Harish Rawat and Trivendra Rawat meeting
    2/ 2

    सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस की नजर भाजपा (Harish Rawat Trivendra Singh Rawat Photo Viral) के उन असंतुष्ट मंत्रियों और विधायकों पर लगी है जो कि पार्टी से नाराज चल रहे हैं।