उत्तराखंड: दीपा देवी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पति ने ही की थी हत्या..गदेरे में छुपाई थी लाश (Husband killed Deepa Devi in ​​Bageshwar)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Husband killed Deepa Devi in ​​Bageshwar

उत्तराखंड: दीपा देवी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पति ने ही की थी हत्या..गदेरे में छुपाई थी लाश

बागेश्वर दीपा देवी हत्याकांड, पति ने ही पत्नी की हत्या कर गदेरे में शव छिपाया, फिर खुद ही लिखवा दी। गुमशुदगी की रिपोर्ट

बागेश्वर जिले का कौसानी क्षेत्र... यहां हाल ही में अमोली गदेरे में एक विवाहिता स्त्री का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ मिला था। इस खबर को राज्य समीक्षा ने प्रमुखता से छापा था। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई थी।महिला के पति ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने आखिरकार पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस का शक सही निकला। यह एक हत्याकांड ही साबित हुआ। और आप जानते हैं कि महिला का हत्यारा आखिर कौन निकला। जी हां, खुद उसका पति। उसी के पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव गदेरे में फेंक दिया। निर्दोष बनने का नाटक करते हुए उसने बकायदा अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी पुलिस में दर्ज कराई। केवल इतना ही नहीं जब उसकी पत्नी का शव बरामद हुआ तब वह बकायदा अपनी पत्नी के शव की शिनाख्त करने अस्पताल भी गया। आगे पढ़िए
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: युवक ने तोड़ी सगाई तो पंचायत बोली- 2 साल तक शादी मत करना, 40 हजार जुर्माना दो

Bageshwar Deepa Devi Murder- ऐसे हुआ खुलासा

Husband killed Deepa Devi in ​​Bageshwar
1 / 2

मृतका के मायके वालों ने इसे हत्या बताया था। पुलिस इस पूरे मामले की खोजबीन कर रही थी और आखिरकार पुलिस आरोपी तक पहुंच गई है और पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने बताया कि आरोपी पति ने पहले अपनी पत्नी की बर्बरता से हत्या की और उसके बाद उसका शव गदेरे में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है चलिए आपको पूरे मामले की संक्षिप्त जानकारी देते और बताते हैं कि आखिर पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कैसे किया। मृतका दीपा देवी का शव पुलिस को संदिग्ध परिस्थितियों में गदेरे में पड़ा मिला। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने आरोपी जगदीश राम को बुलाया और जगदीश ने पुलिस को बताया कि मृतका उसकी पत्नी दीपा देवी है जो कि बीते 9 नवंबर से लापता हो रखी थी। शिनाख्त करने से पहले पति ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत भी लिखाई थी। आगे पढ़िए

Bageshwar Deepa Devi Murder- पुलिस की पड़ताल

Husband killed Deepa Devi in ​​Bageshwar
2 / 2

उसके बाद दीपा देवी के मायके वालों को भी उसकी मौत की खबर दी गई। सूचना मिलने पर उनका भाई और उनकी मां समेत उनके अन्य परिजन अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा है कि महिला की हत्या की गई है। पुलिस मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर रही थी। वहीं मृतका के भाई वज्यूला निवासी सूरज कुमार ने अपनी बहन के पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस को दी गई तहरीर में मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन दीपा को उसके पति जगदीश राम ने मारा है। जगदीश ने ही दीपा के शव को अमोली गदेरे में छिपाया, जिसके बाद उसने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। सूरज की तहरीर के बाद पुलिस ने जगदीश के खिलाफ आईपीसी की धारा 302/201 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी जगदीश को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top