गढ़वाल: गुरूजी ने गजब ढा दिया..पहली पत्नी को अंधेरे में रखकर की दूसरी शादी, अब मिली जेल (Principal Shivprakash jailed for 3 years in Kotdwar)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Principal Shivprakash jailed for 3 years in Kotdwar

गढ़वाल: गुरूजी ने गजब ढा दिया..पहली पत्नी को अंधेरे में रखकर की दूसरी शादी, अब मिली जेल

बताया गया है कि आरोपी (Kotdwar Principal Shivprakash) द्वारा अपनी पहली पत्नी को गुमराह किया गया और अंधेरे में रखकर दूसरी शादी की गई।

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार से एक बड़ी खबर सामने आई है। यह एक सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल द्वारा (Kotdwar Principal Shivprakash) अपने कार्यकाल में दो दो पत्नियां रखने का मामला सामने आया है। इस मामले में प्रधानाध्यापक को जेल जाना पड़ा है। बताया गया है कि आरोपी द्वारा अपनी पहली पत्नी को गुमराह किया गया और अंधेरे में रखकर दूसरी शादी की गई। हैरानी की बात तो यह है कि जिस महिला से प्रिंसिपल ने दूसरी शादी की उससे उन्हें चार बच्चे हैं। मामला कोटद्वार के झंडीचौड़ पश्चिमी निवासी शिव प्रकाश का है। उनकी पहली पत्नी ने न्यायालय में बताया कि उनके पति ने सरकारी नौकरी पर रहते हुए उन्हें अंधेरे में रखा और दूसरी शादी की। शिव प्रकाश को पहली पत्नी से दो बच्चे हैं जबकि दूसरी पत्नी से 4 बच्चे हैं। न्यायालय द्वारा शिव प्रकाश को धारा 494 में दोषी पाया गया है। उसे 3 साल की कैद और 2000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। मामला रोचक इसलिए भी है क्योंकि शिव प्रकाश ने सरकारी नौकरी में रहते हुए दो-दो शादियां की है। शिव प्रकाश की दूसरी शादी गणतंत्र दिवस को हुई थी लेकिन स्कूल के रजिस्टर में बड़ा हेरफेर किया गया। स्कूल की उपस्थिति पंजिका में शिव प्रकाश की उपस्थिति दिखाई गई। ऐसे में आरोपी द्वारा अपनी पत्नी को गुमराह किया गया और अंधेरे में रखकर दूसरी शादी की गई। मामले में शिव प्रकाश को 3 साल की कैद हुई है और 2000 का जुर्माना भी लगाया गया है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ऐसा भाई किसी को न मिले..अपनी बहन को लावारिस छोड़ा, भांजे से कहा-तेरी मां मर गई

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top