देहरादून: एक TV चैनल एक्टिवेट करना था, युवक को लगा 62 हजार का चूना..आप भी अलर्ट रहें (Cheating in the name of activating TV channel in Dehradun)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Cheating in the name of activating TV channel in Dehradun

देहरादून: एक TV चैनल एक्टिवेट करना था, युवक को लगा 62 हजार का चूना..आप भी अलर्ट रहें

किस तरह से देहरादून में साइबर क्राइम (dehradun cyber fraud) चरम पर है, इस बात की तस्दीक ये खबर कर रही है।

देहरादून में साइबर क्राइम (dehradun cyber fraud) खूब फल फूल रहा है। भले ही इंटरनेट ने हमें कई तरह की राहतें दी हैं लेकिन ये भी सच है कि नेट की दुनिया में भी अब सेंधमारी होने लगी है। ठगों ने आपको लूटने के लिए कई तरह के तरीके ईजाद किए हैं। कभी ऑनलाइन शॉपिंग, कभी ऑनलाइन टिकट बुकिंग तो कभी ऑनलाइन कार-बाइक शॉपिंग के नाम पर लोगों को लाखों का तूना लगता रहा। लेकिन अब एक अलग तरह की खबर सामने आ रही है। देहरादून के कैनाल रोड के रहने वाले शख्स के साथ ऐसा ही हुआ है। टीवी चैनल एक्टिवेट कराने के झांसे में संजय कुमार नाम के एक शख्स ने 62,891 रुपये गंवा दिए। रायपुर थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह ने मीडिया को कुछ खास बातें बताई हैं। उन्होंने बताया कि गंगोत्री विहार, कैनाल रोड के रहने वाले संजय कुमार सिंघल ने जस्ट डायल के जरिए सोनी लिव चैनल के कस्टमर केयर का नंबर लिया था। आरोप है कि संजय कुमार को जो नंबर मिला, वो साइबर ठग का था। उसने चैनल एक्टिवेट करने का झांसा दिया। इसके बाद उसने पेमेंट के लिए संजय को एक लिंक भेजा। उसे स्कैन किया तो इसके बाद उनके बैंक खाते से रकम कट गई। पैसा लुटने के बाद संजय (dehradun cyber fraud)के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बीच बाजार में महिला को छेड़ने लगा मनचला, चप्पल से हुई पिटाई..देखिए वीडियो

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top