उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालWorship for General Bipin Rawat at Dhari Devi Temple

गढ़वाल: धारी देवी में जनरल बिपिन रावत के लिए पूजा शुरू, हादसे पर कल बयान देंगे रक्षामंत्री

गढ़वाल के धारी देवी मंदिर में General Bipin Rawat के स्वास्थ्य को लेकर पूजा अर्चना हो रही है।

General Bipin Rawat Helicopter Crash: Worship for General Bipin Rawat at Dhari Devi Temple
Image: Worship for General Bipin Rawat at Dhari Devi Temple (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: देश के पहले सीडीएस General Bipin Rawat उत्तराखंड के पौड़ी जिले के द्वारीखाल ब्लाक के सैंण गांव के मूल निवासी हैं। उनकी पत्नी मधुलिका रावत उत्तरकाशी जिले से हैं। जनरल बिपिन रावत थलसेना के प्रमुख रहे और रिटायरमेंट से 1 दिन पहले उन्हें देश का पहला चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) बनाया गया। इस बीच तमिलनाडु के कुन्नूर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat Helicopter Crash kannur) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को ले रहा एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। उनके स्वास्थ्य को लेकर देश भर में दुआओं का दौर जारी है। उधर गढ़वाल के धारी देवी मंदिर में जनरल बिपिन रावत के स्वास्थ्य को लेकर पूजा अर्चना हो रही है। हर कोई उनके स्वस्थ रहने की कामना कर रहा है। उधर एक बड़ी खबर मिली है कि सरकार द्वारा इस हादसे को लेकर संसद में बयान जारी किया जाएगा। खबर है कि सरकार इस हादसे को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती और तमाम पड़ताल के बाद ही संसद में बयान जारी होगा।

  • General Bipin Rawat का लेक्चर का था कार्यक्रम

    Worship for General Bipin Rawat at Dhari Devi Temple
    1/ 2

    जानकारी के मुताबिक सीडीएस बिपिन रावत का स्टाफ कॉलेज वैंलिगटन में 2:45 बजे एक लेक्चर था। वो दिल्ली से सूलूर फिक्स्ड विंग से गए थे। सूलूर से वैलिंगटन की दूरी 53 किलोमीटर थी।

  • General Bipin Rawat का देहरादून आने का भी था कार्यक्रम

    Worship for General Bipin Rawat at Dhari Devi Temple
    2/ 2

    वहीं कुन्नूर से वैलिंगटन की दूरी सिर्फ तीन किलोमीटर थी और लैंडिंग से पहले ही हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। दो दिन बाद जनरल बिपिन रावत का देहरादून आने का कार्यक्रम था।