उत्तराखंड हल्द्वानीAryan Juyal scored a century in the Vijay Hazare Trophy

उत्तराखंड के आर्यन जुयाल ने विजय हजारे ट्रॉफी में जड़ा शतक, दिल्ली की टीम चारों खाने चित

Aryan Juyal ने 134 गेंदों में नाबाद 120 रन बनाए। उनकी शानदार पारी की बदौलत यूपी की टीम दिल्ली को आसानी से हराने में कामयाब रही।

Aryan Juyal Haldwani: Aryan Juyal scored a century in the Vijay Hazare Trophy
Image: Aryan Juyal scored a century in the Vijay Hazare Trophy (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड के Haldwani के होनहार क्रिकेटर Aryan Juyal का Vijay Hazare Trophy में शानदार प्रदर्शन जारी है। आर्यन जुयाल फिलहाल उत्तर प्रदेश की टीम के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने यूपी की ओर से खेलते हुए दिल्ली के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली। आर्यन जुयाल ने 134 गेंदों में नाबाद 120 रन बनाए। उनकी शानदार पारी की बदौलत यूपी की टीम दिल्ली को आसानी से हराने में कामयाब रही। आर्यन जुयाल की इस उपलब्धि पर क्षेत्रवासियों ने खुशी जताई। उन्हें बधाई दी। विजय हजारे ट्रॉफी के लिए शनिवार को दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच मुकाबला हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम 49 ओवर में 243 रन पर ऑल आउट हो गई। दिल्ली की तरफ से नैनीताल रामनगर के ही अनुज रावत ने 50 रन की पारी खेली। जबकि ललित यादव ने 57 रन बनाए। यूपी की टीम के लिए शिवम मावी ने सर्वाधिक चार विकेट झटके। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी की टीम शुरुआत से ही मजबूत स्थिति में दिखी।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड क्रिकेट टीम पर उठे सवाल, लिस्ट से कई सीनियर खिलाड़ियों के नाम गायब

  • Aryan Juyal Vijay Hazare Trophy

    Aryan Juyal scored a century in the Vijay Hazare Trophy
    1/ 2

    माधव कौशिक और आर्यन जुयाल ने टीम को शानदार शुरुआत दी। माधव कौशिक ने 101 गेंदों पर 89 रन बनाए। वहीं हल्द्वानी के आर्यन जुयाल ने नाबाद 120 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान नौ चौके और दो छक्के भी जड़े। आर्यन की पारी की मदद से यूपी ने दिल्ली को नौ विकेट से हरा दिया। यहां आपको आर्यन जुयाल के बारे में कुछ और बातें बताते हैं। आर्यन जुयाल ने साल 2018 में विजय हजारे में डेब्यू किया था, लेकिन टीम में सीनियर खिलाड़ियों के होने के कारण उन्हें बाद में मौके नहीं मिले।

  • Aryan Juyal Haldwani

    Aryan Juyal scored a century in the Vijay Hazare Trophy
    2/ 2

    अब उन्हें इसी साल सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया और उन्होंने शानदार शतक जड़कर खुद को साबित भी कर दिखाया। आर्यन के शानदार प्रदर्शन से पिता डॉ. संजय जुयाल और मां डॉ. प्रतिभा जुयाल बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि आर्यन ने खुद को साबित करने के लिए मेहनत की है। बेटे को मेहनत का सुखद फल मिल रहा है, ये अनुभव खुशी देने वाला है।