उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालUrvashi Rautela Miss Universe 2021 Contest Judge

उत्तराखंड के लिए गर्व की बात, मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट की जज बनी उर्वशी रौतेला

अभिनेत्री Urvashi Rautela Miss Universe 2021 Contest को Judge करती नजर आएंगी। इस ब्यूटी पेजेंट का आयोजन इजरायल में आज होना है।

Urvashi Rautela Miss Universe contest judge: Urvashi Rautela Miss Universe 2021 Contest Judge
Image: Urvashi Rautela Miss Universe 2021 Contest Judge

पौड़ी गढ़वाल: फिल्म और फैशन की दुनिया में बड़ा नाम बन चुकीं Uttarakhand की Urvashi Rautela के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। Urvashi Rautela Miss Universe 2021 Contest को Judge करती नजर आएंगी। इस ब्यूटी पेजेंट का आयोजन इजरायल में आज रविवार को होना है। जिसमें जज के तौर पर उत्तराखंड की बेटी व बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हिस्सा लेंगी। वो ब्यूटी पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। इस साल मिस यूनिवर्स कांटेस्ट जलवायु परिवर्तन, सामाजिक और वैश्विक चुनौतियों पर केंद्रित है। मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट को जज करने पहुंचीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का इजरायल में जोरदार स्वागत हुआ। भारतीय अभिनेत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात कर उन्हें भगवद् गीता भेंट की। उर्वशी को पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने परिवार के साथ मिलने और बधाई देने के लिए आमंत्रित किया था। उर्वशी के अलावा बेंजामिन नेतन्याहू ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस मुलाकात के वीडियो को साझा किया है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला ने हासिल की बड़ी उपलब्धि..विश्व की शीर्ष दस सुपर मॉडल में शामिल

  • Urvashi Rautela Miss Universe contest judge

    Urvashi Rautela Miss Universe 2021 Contest Judge
    1/4

    उर्वशी के इतने बड़े मंच का हिस्सा बनने से उनके परिजनों व फैंस में खासा उत्साह है। उर्वशी भी बेहद खुश हैं। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो व फोटो भी साझा किए हैं। जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है।

  • Urvashi Rautela Miss Universe contest judge

    Urvashi Rautela Miss Universe 2021 Contest Judge
    2/4

    उर्वशी ने लिखा है कि इजरायल में मिस यूनिवर्स-2021 पेजेंट का हिस्सा बनकर खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी बधाई मिल रही है। बेटी की इस उपलब्धि (Urvashi Rautela Miss Universe contest judge) पर मां मीरा रौतेला व परिजनों ने भी अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि वो बेटी पर गर्व महसूस कर रहे हैं।