उत्तराखंड हरिद्वारRoad accident two people died in Roorkee and Narsan

उत्तराखंड में दो दर्दनाक सड़क हादसे, CISF जवान समेत दो लोगों की मौत

मंगलौर क्षेत्र में बीते मंगलवार को 2 अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में CISF जवान समेत दो लोगों की दर्दनाक मृत्यु हो गई है. पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है...

Bike Accident: Road accident two people died in Roorkee and Narsan
Image: Road accident two people died in Roorkee and Narsan (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड के मंगलौर क्षेत्र में बीते मंगलवार को 2 अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में CISF जवान समेत दो व्‍यक्तिों की दर्दनाक मृत्यु हो गई है. पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एक ही दिन में मंगलौर में 2 अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोगों की सड़क हादसे में मृत्यु हुई है, पुलिस का कहना है कि दोनों मामलों की जांच चल रही है और पुलिस दोनों हादसों की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है. पहली घटना रुड़की के रुड़की की है पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ के गंगा नगर क्षेत्र निवासी परमेंद्र हरिद्वार में सीआइएसफ CISF आरक्षक के पद पर तैनात थे. बीते मंगलवार की रात वह बाइक से अपने घर से हरिद्वार जा रहे थे. जैसे ही परमेंद्र की बाइक लिब्बरहेड़ी गांव के पास कांवड़ पटरी पर पहुंची तो एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. जबरदस्त भिड़ंत के बाद परमेंद्र जमीन पर गिर पड़ा. आसपास से जा रहे कुछ ग्रामीणों ने इसकी सूचना मंगलौर कोतवाली पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल जवान को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. सिविल अस्पताल में CISF के जवान परमेंद्र को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक घटनास्थल से फरार हो गया है. साथ ही पुलिस ने मृतक के स्वजन को हादसे की सूचना दे दी है.

ये भी पढ़ें:

दूसरा मामला नारसन क्षेत्र का है जहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर क्षेत्र के रानी बसेरा निवासी सोनू कुमार मंगलवार रात बाइक से हैदराबाद जा रहे थे. तभी अचानक नारसन के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक के परखच्चे उड़ गए जबकि इस हादसे में बाइक सवार सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तुरंत ही हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर चिकित्सकों ने सोनू कुमार को मृत घोषित कर दिया. वहीं ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया है. मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस को भी तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी. साथ ही पुलिस फरार आरोपी चालकों की तलाश कर रही है.