उत्तराखंड चम्पावतCar and Max collide in Champawat Chiliaghol

उत्तराखंड: कार और मैक्स में भीषण टक्कर, नशे में धुत था ड्राइवर..किस्मत से बची कई लोगों की जान

टनकपुर के चिलियाघोल के पास एक अनियंत्रित मैक्स वाहन ने पूर्णागिरि धाम के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार को टक्कर मार दी.

Champawat Chiliaghol Max Car Collision: Car and Max collide in Champawat Chiliaghol
Image: Car and Max collide in Champawat Chiliaghol (Source: Social Media)

चम्पावत: उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ रहे हैं. हर दिन किसी न किसी हादसे की खबर सामने आ रही है. खासतौर पर पहाड़ में वाहन चलाते वक्त सावधानी बरसें. वहीँ ड्राइवरों का शराब पीकर गाड़ी चलाना तो बेहद आम सी घटना है. हाल में ऐसी ही एक घटना टनकपुर चिलियाघोल में सामने आई. जहां चिलियाघोल के पास एक अनियंत्रित मैक्स वाहन ने पूर्णागिरि धाम के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह से पिचक गई. वो तो शुक्र है कि हादसे में किसी की जान नहीं गई, वाहन सवार अपनी जान बच जाने पर भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं, हालांकि दुर्घटना में सात लोग घायल हो गए. जिनमें से दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें हायर सेंटर भेजा गया है. हादसे की वजह मैक्स वाहन का चालक और उसमें सवार लोग नशे की हालत में होना बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम कार संख्या DL7CN2772 मां पूर्णागिरि दर्शन के बाद टनकपुर की ओर आ रही थी तभी पूर्णागिरि धाम मार्ग से लगे चिलियाघोल के पास एक अनियंत्रित मैक्स वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी की कार के साथ मैक्स वाहन रोड से नीचे उतरकर पलट गया. वो तो शुक्र है कि हादसे में किसी की जान नहीं गई. वहीँ हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसबी के जवानों व ग्रामीणों द्वारा मैक्स वाहन सीधा कर घायलों को निकाला गया. एसएसबी के जवानों ने दुर्घटना में घायल लोगो को प्राथमिक उपचार देकर अपने वाहन से टनकपुर के संयुक्त चिकित्सालय में पहुँचाया. वहीँ दो लोगों के हाथ व सिर में अधिक चोट होने के कारण उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. साथ ही अन्य घायलों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. बताया जा रहा है कि मैक्स वाहन का चालक और उसमें सवार लोग नशे की हालत में थे. ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि पहाड़ में लगातार हो रहे हादसों से गाड़ी ड्राइवर आखिर कब सबक लेंगे...वो तो शुक्र है कि बड़ा हादसा होते-होते टल गया, वरना ना जाने कितने लोगों की जान जाती.