उत्तराखंड देहरादूनNew year party 2022 before 11 PM Guidelines

उत्तराखंड: इस बार रात 11 बजे से पहले ही करनी होगी न्यू ईयर पार्टी..पढ़िए गाइडलाइन

Uttarakhand Omicron Virus को देखते हुए अबकी बार रात 11 बजे के बाद पार्टियां नहीं हो सकेंगी। Uttarakhand में Night Curfew लग चुका है।

New year 2022 Party Guidelines: New year party 2022 before 11 PM Guidelines
Image: New year party 2022 before 11 PM Guidelines (Source: Social Media)

देहरादून: अगर आप Uttarakhand में रात 12:00 बजे नए साल का जश्न मनाने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल हर साल क्रिसमस और न्यू ईयर पर जश्न मनाने के लिए देश भर से पर्यटक उत्तराखंड पहुंचते हैं। क्रिसमस बीत गया लेकिन न्यू ईयर के जश्न पर भी समय की पाबंदी होगी।

New year 2022 Party Guidelines:

Uttarakhand में Omicron Virus को लेकर उत्तराखंड सरकार अलर्ट मोड पर है। नए साल की पूर्व संध्या पर होटल, बार या सार्वजनिक स्थानों पर 1 घंटे पहले ही जश्न खत्म करना होगा। रात 11:00 बजे से पुलिस की सख्ती शुरू हो जाएगी। खास तौर पर देहरादून में पुलिस ने सख्त व्यवस्थाएं की है। हुड़दंग मचाने वाले बाइकर्स को मसूरी की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। हुड़दंगियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। इसके अलावा मसूरी जाने वालों के लिए भी सख्त नियम हैं। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

नए साल पर बिना होटल बुकिंग के मसूरी जाने वाले पर्यटकों को मसूरी चेकिंग पॉइंट से वापस लौटना पड़ सकता है। मसूरी जाने से पहले आपको होटल की बुकिंग दिखानी होगी।

SSP-DIG Janmejaya Khanduri's Appeal:

देहरादून एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि उन्होंने आम जनता से अपील की है कि नए साल के कार्यक्रम अपने घर पर ही रहकर करें। ओमिक्रोन के मामले सामने आ रहे हैं इसलिए कोई भी प्राइवेट पार्टी ना करें। होटल संचालकों को भी निर्देश दिए गए हैं कि रात 10:00 बजे के बाद कोई भी पार्टी नहीं की जाएगी। जो भी पर्यटक आ रहे हैं उन्हें rt-pcr रिपोर्ट के बिना होटल में कमरा नहीं दिया जाएगा। SSP Janmejaya Khanduri ने बताया कि पुलिस का फोकस है कि किसी भी तरह की प्राइवेट पार्टी ना हो। मास्क के साथ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना होगा। देहरादून में 10 बॉर्डरों पर बैरियर लगाकर चेकिंग की जा रही है। अगर किसी ने भी गाइडलाइन का उल्लंघन किया तो सख्त कार्रवाई होगी।