उत्तराखंड हल्द्वानीRs 2000 crore to Haldwani for New Developments

उत्तराखंड: 2000 करोड़ की लागत से हाईटेक होगा हल्द्वानी, जानिए क्या क्या होंगे काम

PM Modi ने कहा कि Haldwani के विकास के लिए दो हजार करोड़ की लागत से काम होगा। जानिए क्या क्या काम होंगे...

PM Modi Live in Haldwani: Rs 2000 crore to Haldwani for New Developments
Image: Rs 2000 crore to Haldwani for New Developments (Source: Social Media)

हल्द्वानी: Haldwani में PM Modi की रैली की खास बात यह रही कि उत्तराखंड में 17500 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया। पीएम मोदी ने कहा कि यह उत्तराखंड का दशक है और हम उत्तराखंड को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

PM Modi Haldwani Rally:

पीएम मोदी ने कहा कि वह हल्द्वानी के लिए वो अलग तोहफा लाए हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि दो हजार करोड़ की लागत से हल्द्वानी में कई विकास कार्य होंगे। पीएम मोदी ने कहा कि अब हल्द्वानी में पानी, सड़क, पार्किंग, स्ट्रीट लाइट सभी जगहों पर अभूतपूर्व सुधार होगा।

उत्तराखंड का होगा ये दशक:

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में बढ़ रहा सड़कों का स्तर, चार धाम सड़क परियोजना, चार धाम रेल परियोजना की वजह से ये दशक उत्तराखंड का दशक बनेगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बढ़ती औद्योगिक क्षमता और बढ़ते हाइड्रो प्रोजेक्ट इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाएंगे।

हल्द्वानी के लिए 2000 करोड़:

पीएम मोदी ने कहा कि हल्द्वानी के विकास के लिए दो हजार करोड़ की लागत से काम होगा। इसमें सड़क पार्किंग स्ट्रीट लाइट आदि सुविधाओं का विकास होगा।उन्होंने कहा कि मैं हल्द्वानी के लिए एक और सौगात लाया हूं। हल्द्वानी शहर के ओवरऑल विकास के लिए 2 हजार करोड़ रुपये की योजना है। हल्द्वानी में पानी, सीवरेज, सड़क, पार्किंग, स्ट्रीट लाइट्स..सभी जगहों पर अभूतपूर्व सुधार देखने को मिलेगा।