उत्तराखंड देहरादूनTransfer of IAS PCS officers in Uttarakhand 31 December

उत्तराखंड में IAS-PCS अधिकारियों के तबादले, टिहरी जिले को मिली नई डिप्टी कलेक्टर

Uttarakhand में नए साल पर कई IAS और PCS अफसरों के Transfer किए गए हैं। हम आपको बता रहे हैं कि किस अधिकारी का कहां तबादला किया गया है।

Uttarakhand IAS PCS Transfer : Transfer of IAS PCS officers in Uttarakhand 31 December
Image: Transfer of IAS PCS officers in Uttarakhand 31 December (Source: Social Media)

देहरादून: Uttarakhand में नए साल पर कई IAS और PCS अफसरों के Transfer किए गए हैं। हम आपको बता रहे हैं कि किस अधिकारी का कहां तबादला किया गया है। सुरेंद्र नारायण पांडे को संस्कृत शिक्षा सचिव के पदभार से मुक्त किया गया है।
इसके अलावा नूपुर वर्मा को टिहरी का डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है। इस से पहले नूपुर के पास नगर आयुक्त नगर निगम रुड़की का पदभार था।
नगर निगम रुड़की के नगर आयुक्त के तौर पर अंशुल सिंह की तैनाती की गई है। आपको बता दें कि अंशुल सिंह वर्तमान में संयुक्त मजिस्ट्रेट रुड़की एवं उप मेला अधिकारी हरिद्वार की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। उन्हें इसके साथ-साथ अब नगर आयुक्त नगर निगम रुड़की का पदभार भी संभालना होगा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

आर मीनाक्षी सुंदरम को संस्कृत शिक्षा की जिम्मेदारी दी गई है।
शिव कुमार बरनवाल को अधिशासी निदेशक डोईवाला चीनी मिल बनाया गया है। वर्तमान में शिव कुमार बरनवाल के पास अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने देहरादून की भी जिम्मेदारी है। उन्हें इसके साथ साथ डोईवाला चीनी मिल के अधिकारी निदेशक की जिम्मेदारी भी संभालनी होगी।
जय भारत सिंह को गन्ना उपायुक्त काशीपुर की जिम्मेदारी दी गई है। उन्हें अपर जिलाधिकारी नजूल प्रशासन उधम सिंह नगर के पदभार से अवमुक्त किया गया है।
इसके अलावा रोहित मीणा को अपर सचिव वित्त व नियोजन की जिम्मेदारी दी गई है। ये है Uttarakhand में नए साल पर IAS और PCS अफसरों के Transfer की लिस्ट।