उत्तराखंड देहरादूनImages of Last Journey of Martyr Pradeep Thapa in Dehradun

शहादत को नमन: देहरादून में शहीद प्रदीप थापा की अंतिम यात्रा... तस्वीरें देखिये

मां भारती की सेवा में शहीद, अनारवाला देहरादून निवासी गोरखा राइफल के हवलदार शहीद प्रदीप थापा की अंतिम यात्रा।

Martyr Pradeep Thapa: Images of Last Journey of Martyr Pradeep Thapa in Dehradun
Image: Images of Last Journey of Martyr Pradeep Thapa in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड का एक और सपूत देश पर कुर्बान हो गया। शुक्रवार 31 दिसंबर को सूचना आई थी कि 1/3 गोरखा राइफल्स के हवलदार, देहरादून में अनारवाला के रहने वाले हवलदार प्रदीप थापा शहीद हो गए हैं। प्रदीप नागालैंड में तैनात थे।

शहीद हवलदार प्रदीप थापा

शुक्रवार सुबह को खबर आई कि ड्यूटी के दौरान हवलदार प्रदीप थापा शहीद हो गए हैं। इसके बाद ये सूचना उनके परिवार को देर शाम को मिली। प्रदीप थापा की शहादत की खबर मिलते ही परिवार में उदासी छा गयी। 39 वर्षीय हवलदार प्रदीप थापा 19 साल पहले सेना में भर्ती हुए थे, वो अभी गोरखा राइफल में तैनात थे। उत्तराखंड का ये सपूत अपने पीछे पत्नी सुजाता थापा के साथ दो बेटियां व एक बेटा छोड़ गए। उनकी बड़ी बेटी 12 साल की और छोटी बेटी दस साल की है। बेटा अभी एक साल का है। अभी ज्यादा वक्त नहीं बीता, जब प्रदीप छुट्टी लेकर घर आए थे। आगे देखिये शहीद की अंतिम यात्रा की तस्वीरें...

ये भी पढ़ें:

  • Marytr Pradeep Thapa

    Marytr Pradeep Thapa
    1/ 4

    आज शहीद प्रदीप थापा की अंतिम यात्रा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल हुए। रविवार को अनारवाला गुच्चुपानी, देहरादून में शहीद के अंतिम दर्शनों को भीड़ उमड़ पड़ी। शहीद प्रदीप थापा अपने पीछे पत्नी सुजाता थापा के साथ दो बेटियां व एक बेटा छोड़ गए। उनकी बड़ी बेटी 12 साल की और छोटी बेटी दस साल की है। बेटा एक साल का है।

  • CM Dhami Pays Tribute

    CM Dhami Pays Tribute
    2/ 4

    शहीद हवलदार प्रदीप थापा (1/3 गोरखा राइफल्स) के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की गयी। CM धामी ने ईश्वर से अमर शहीद की दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की।

  • शहीद हवलदार प्रदीप थापा

    Martyr Hawaldar Pradeep Thapa
    3/ 4

    मुख्यमंत्री धामी के साथ ही बीजेपी नेता कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए।

  • शहादत को नमन

    Salute to Martyr Pradeep Thapa
    4/ 4

    नागालैंड में मां भारती की सेवा करते हुए अनारवाला देहरादून निवासी, गोरखा राइफल के हवलदार शहीद प्रदीप थापा जी के बलिदान को राज्य समीक्षा का शत-शत नमन।