उत्तराखंड देहरादूनHimachal Lad Avinash Kapoor Suicides in Jakhan Dehradun

देहरादून: कमरे में मिली कॉम्पलेक्स के मैनेजर की लाश, शव के पास शराब की बोतलें जब्त

मरने वाला युवक देहरादून में जॉब करता था। वो पिछले दो दिन से ऑफिस नहीं जा रहा था। बीते दिन युवक अपने कमरे में मृत पाया गया।

Dehradun Avinash Kapoor: Himachal Lad Avinash Kapoor Suicides in Jakhan Dehradun
Image: Himachal Lad Avinash Kapoor Suicides in Jakhan Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मरने वाला युवक हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था। वो देहरादून में किराये के कमरे पर रह रहा था। युवक का शव उसके कमरे से मिला है। लाश के पास से शराब की बोतलें भी बरामद हुईं। मकान मालिक का कहना है कि युवक को शराब की लत थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।
घटना देहरादून के जाखन स्थित विवेक विहार की है। जहां अविनाश कपूर (29) पुत्र त्रिलोक चंद निवासी ग्राम जागर पालमपुर जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश किराये के कमरे में रहता था। अविनाश जूडियो कॉम्पलेक्स जाखन में मैनेजर के तौर पर काम कर रहा था। बीते दिन अविनाश की मकान मालकिन जरीना पत्नी यूसुफ ने पुलिस को सूचना दी कि उनका किरायेदार कमरे में बेसुध हालत में पड़ा है। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

कई बार उठाने पर भी वह नहीं उठा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और देखा तो कमरे का दरवाजा खुला था। कमरे में शराब की बोतलें रखीं थीं। वहीं अविनाश चारपाई के ऊपर उल्टा लेटा था। इसके बाद पुलिस ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी। 108 मौके पर पहुंची तो पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है।
पुलिस ने बताया कि युवक के बारे में उसके ऑफिस से जानकारी जुटाई गई थी। दफ्तरवालों के अनुसार वो पिछले दो दिनों से काम पर नहीं आ रहा था। युवक को नशे की लत थी। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। फिलहाल युवक की मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है। मामले की जांच जारी है।