उत्तराखंड चमोलीMumbai tourists found dead in Gaurson Bugyal Auli

उत्तराखंड: भारी बर्फबारी में दबे युवक और युवती, बुग्याल से बरामद हुए दोनों शव

औली से 4 किलोमीटर ऊपर गौरसों बुग्याल में मुंबई से एक युवक और युवती घूमने आए थे। उनकी बर्फ में दबने से मौत हो गई।

Auli Joshimath: Mumbai tourists found dead in Gaurson Bugyal Auli
Image: Mumbai tourists found dead in Gaurson Bugyal Auli (Source: Social Media)

चमोली: उत्तराखंड के पहाड़ों में भारी बर्फबारी हुई है और ऐसे में पर्यटकों को सावधान रहने की भी जरूरत है। चमोली जिले में जो हुआ है उस वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। औली से 4 किलोमीटर ऊपर गौरसों बुग्याल में मुंबई से एक युवक और युवती घूमने आए थे। जी हां मुंबई से संजीव नाम का युवक और सिम्सा नाम की युवती नए साल पर चमोली जिले के औली घूमने आए थे। यहां से वह गौरसों बुग्याल घूमने गए थे।
बताया जा रहा है कि बुग्याल में भारी बर्फबारी हुई और दोनों ही युवक युवती बर्फ में दबकर मर गए। उत्तराखंड के चमोली जिले में औली से 4 किलोमीटर ऊपर गौरसों बुग्याल है, जहां मुंबई से एक युवक और युवती घूमने आए थे। उनकी बर्फ में दबने से मौत हो गई। वन विभाग रेंज अधिकारी चेतना कांडपाल ने मीडिया को ये जानकारी दी है, आगे पढ़िए..

ये भी पढ़ें:

इस बारे में वन विभाग रेंज अधिकारी चेतना कांडपाल ने मीडिया को बताया कि एक पर्यटक, जो कि गौरसों बुग्याल घूमने गया था..उसने औली आ कर स्थानीय लोगों को बर्फ में दो शव पड़े होने की जानकारी दी। वन विभाग की टीम जब वहां पहुंची तो हैरान रह गई। गौरसों बुग्याल में 2 शवों के पास उनके बैग भी रखे थे साथ ही शवों के ऊपर बर्फ जमी हुई थी।
इसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को जोशीमठ लाया गया है। इनके पास फ्लाइट के टिकट मिले जिसमें इनके नामों की पहचान हुई। दोनों वेस्ट मुंबई के रहने वाले बताए गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।