उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand to Delhi Roadways Service might get closed amid Coronavirus Cases

उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाले ध्यान दें, कोरोना के बढ़ रहे हैं केस..सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

Uttarakhand और दिल्ली दोनों ही राज्यों में Coronavirus के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में Delhi-Uttarakhand, Roadways से सफर करने वालों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Uttarakhand to Delhi Roadways: Uttarakhand to Delhi Roadways Service might get closed amid Coronavirus Cases
Image: Uttarakhand to Delhi Roadways Service might get closed amid Coronavirus Cases (Source: Social Media)

देहरादून: बढ़ते कोरोना के मामले और पाबंदियों की टेंशन…आम लोगों के लिए बीमारी और पांबदियों बीच जीने की दुश्वारी से बढ़कर क्या दुश्वारी होगी? कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से सभी प्रदेशों की सरकारों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में हर दिन दोगुना और हर रात चौगुना वृद्धि हो रही है।

देहरादून में कोरोना से हालात बिगड़े

उधर उत्तराखंड भी कोरोना से अछूता नहीं रहा है। इस वक्त उत्तराखंड में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला है देहरादून। ये बात भी आप जानते होंगे कि देहरादून से दिल्ली जाने वालों की तादाद हर दिन कितनी होती है? अब जब कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, तो सबसे पहले सार्वजनिक परिवहन पर ही अंकुश लगाया जाता है। माना जा रहा है कि दोनो ही राज्यों की सरकारें कोई बड़ा फैसला ले सकती हैं। आगे पढ़िए..

ये भी पढ़ें:

खासतौर पर दिल्ली सरकार जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकती है। जिन राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, उन राज्यों से दिल्ली की परिवहन सेवाओं को लेकर कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है। इसी क्रम में उत्तराखंड से दिल्ली की परिवहन सेवाओं के मद्देनज़र एक बड़े ऐलान की चर्चा हो रही है।
खबर है कि अगर दिल्ली और देहरादून में कोरोना के केस बढ़े तो रोडवेज सेवाओं पर फिर से ब्रेक लग सकता है। चुनाव का भी वक्त है और कोरोना के केस भी बढ़ रहे हैं। ऐसे में चुनावी राज्यों के लिए सरकारों का क्या ऐलान होगा? ये तो आने वाला वक्त ही तय करेगा। कोरोना के केस कम हुए तो शायद कुछ राहत मिले लेकिन वर्तमान परिस्थितियां कुछ और भी बयां कर रही हैं। आगे आगे देखिए क्या होता है। सावधान रहें, सुरक्षित रहें।