उत्तराखंड देहरादूनNews of Joining BJP Kishore Upadhyay meet BJP State GS Ajay Kumar

क्या उत्तराखंड में BJP देगी कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका? आखिरकार किशोर ने दे दिया जवाब

लंबे वक्त से कहा जा रहा है कि Kishore Upadhyay BJPमें शामिल हो सकते हैं। हालांकि इस बीच वो बीजेपी के महामंत्री संगठन के फ्लैट में भी दिखे लेतिन उन्होंने इसका जवाब भी दिया।

Kishore Upadhyay BJP: News of Joining BJP Kishore Upadhyay meet BJP State GS Ajay Kumar
Image: News of Joining BJP Kishore Upadhyay meet BJP State GS Ajay Kumar (Source: Social Media)

देहरादून: ये बात तो आप जानते ही होंगे कि चुनाव से पहले उत्तराखंड में पार्टियों के बीच आने और जाने का सिलसिला लगातार जारी है। आने और जाने के इन सिलसिलों के बीच कुछ वक्त से एक खबर राजनीतिक हलकों में तैर रही थी। वो खबर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्य़ाय को लेकर थी।

बीजेपी के नेताओं के साथ किशोर उपाध्याय

चर्चाएं थी कि Kishore Upadhyay BJP का दामन थाम सकते हैं। हालांकि इन बातों को बल तब मिला जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय बीजेपी के नेताओं के साथ रेसकोर्स स्थित बीजेपी के महामंत्री संगठन अजय कुमार के फ्लैट में दिखाई दिए। किशोर उपाध्याय काफी देर तक यहां बैठे नजर आए। इस दौरान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी भी मौजूद रहे। ऐसे में चर्चाओं का दौर फिर शुरू हो गया कि क्या जल्द ही भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड में कांग्रेस को बड़ा झटका दे सकती है?
दरअसल इससे पहले सूत्र बताते थे कि किशोर उपाध्याय लगातार बीजेपी आलाकमान के संपर्क में है। इन सब बातों को लेकर किशोर क्या बोले…आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Kishor Upadhyay to Join BJP ?

माना जा रहा था कि ऐसा हो सकता है कुछ ही वक्त में किशोर उपाध्याय बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। हालांकि प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार के फ्लैट से निकलने के बाद मीडिया के कैमरों में किशोर उपाध्याय को देख लिया। पत्रकारों ने उनसे इस बारे में सवाल भी किया कि क्या वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं? बीजेपी में जाने की खबरों के बीच किशोर उपाध्याय ने यह भी बताया है कि यह सब अफवाह है।
उनके मुताबिक वो वनाअधिकार आंदोलन के मुद्दों को लेकर सभी से मिल रहे हैं। किशोर उपाध्याय ने यह भी कहा कि विघ्न संतोषी ही इस मुलाकात को दूसरे रूप में ले रहे हैं। उन्होंने कहा है कि मैंने पहले भी कहा है कि उन मुद्दों पर लड़ने या स्वीकार करने वालों के साथ वार्तालाप में मुझे कोई हर्ज नहीं लगता इसलिए अफवाहों पर ध्यान ना दें। Kishore Upadhyay BJP में जा रहे हैं रहे हैं या नहीं? फिलहाल इन बातों का जवाब मिल गया है। देखना है कि आगे क्या होता है।