उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand Cabinet Meeting on Increasing Corona Cases in the State

उत्तराखंड में कोरोना का कोहराम..कल लिए जाएंगे कड़े फैसले, शाम 5 बजे कैबिनेट की मीटिंग

उत्तराखंड में कोरोनावायरस के मद्देनजर कल सीएम धामी कैबिनेट की मीटिंग होगी। मीटिंग में बड़े फैसले लिए जाएंगे।

Uttarakhand Corona Cases: Uttarakhand Cabinet Meeting on Increasing Corona Cases in the State
Image: Uttarakhand Cabinet Meeting on Increasing Corona Cases in the State (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यह बात तो आप जानते ही होंगे किउत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण फिर से बुरी तरह फैल रहा है।

Corona Cases को लेकर 5 January को Cabinet Meeting:

कोरोनावायरस के बढ़ते केसों के बीच बुधवार को उत्तराखंड में कैबिनेट की मीटिंग होगी। ऐसे में उत्तराखंड में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों पर बड़ा फैसला लिया जा सकता है। देहरादून से 3 घंटे की दूरी पर स्थित दिल्ली में शनिवार और रविवार को साप्ताहिक कर्फ्यू घोषित कर दिया गया है।
ऐसे में माना जा रहा है कि उत्तराखंड में नाइट कर्फ्यू के बाद कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है। धामी मंत्रिमंडल की बैठक 5 जनवरी को शाम 5:00 बजे उत्तराखंड सचिवालय की विश्वकर्मा भवन के वीर चंद्र सिंह गढ़वाली सभागार में होगी। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

उत्तराखंड में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए कुछ कड़े प्रतिबंध लगाने पर बात हो सकती है। सरकार कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर कुछ बड़े फैसले ले सकती है। ऐसे में सभी की नजरें कल होने वाली कैबिनेट मीटिंग पर भी टिक गई है। ये बात हमने आपको पहले भी बताई थी कि जल्द ही उत्तराखंड में सरकार कोई बड़ा फैसला ले सकती है।
उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाली परिवहन सेवाओं को लेकर कोई बड़ा फैसला हो सकता है। माना यह भी जा रहा है कि रोडवेज सेवाओं पर एक बार फिर से ब्रेक लग सकता है। सार्वजनिक परिवहन में फिर से 50 फ़ीसदी तक सवारिया ले जाने की अनुमति दी जा सकती है। देखना है कि आगे क्या होता है।