उत्तराखंड रुद्रपुरKnow about Shweta Singh Girl Arrested in Bulli Bai App Controversy

Bulli Bai App: उत्तराखंड की श्वेता के दिल में इतनी नफरत कैसे? वो तो सिर्फ 18 साल की है

Bulli Bai App की चर्चा जोरों पर है। इस मामले में उत्तराखंड से 18 साल की श्वेता को गिरफ्तार किया गया है।

Bulli Bai App Controversy: Know about Shweta Singh  Girl Arrested in Bulli Bai App Controversy
Image: Know about Shweta Singh Girl Arrested in Bulli Bai App Controversy (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उम्र 18 साल यानी पढ़ाई करने वाली एक बच्ची। इस उम्र में मुस्लिम महिलाओं को बदनाम करने की साजिश हर किसी को हैरान कर रही है। सोशल मीडिया पर Bulli Bai App की चर्चा जोरों पर है।

Shweta Singh Arrested in Bulli Bai App Controversy:

इस मामले में उत्तराखंड से 18 साल की श्वेता को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि श्वेता इस मामले में मास्टरमाइंड है। लेकिन सवाल यही है कि 18 साल की उम्र में श्वेता के दिल में इतनी नफरत कैसे भर गई? पता लगाया जा रहा है कि कहीं श्वेता ने भरपूर पैसा कमाने के लिए ये रास्ता तो नहीं अपनाया?
उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर की रहने वाली 18 साल की श्वेता का नाम अचानक सुर्खियों में आ गया है। मुस्लिम महिलाओं की फोटो को एडिट कर इंटरनेट पर वायरल करने के मामले में श्वेता को गिरफ्तार किया गया है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि श्वेता के मां और पिता दोनों का निधन हो चुका है। श्वेता की दो बहने हैं और एक भाई है। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

Bulli Bai App Controversy Uttarakhand Connection:

उत्तराखंड में श्वेता सिंह का परिवार आर्थिक तंगी का सामना कर रहा है। Bulli Bai App चलाने के मामले में श्वेता को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। श्वेता की बोर्ड परीक्षाएं हो चुकी है और वो इंजीनियरिंग के एंट्रेंस की तैयारी में लगी थी।

मां-पिता को पहले ही खो चुकी है श्वेता

श्वेता के पिता की मौत कोरोनावायरस की वजह से पिछले साल हुई थी। इससे पहले श्वेता अपनी मां को भी खो चुकी है। अब तक श्वेता के बारे में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक श्वेता के भाई बहन श्वेता को मोबाइल पर ज्यादा वक्त रहने को लेकर टोका करते थे।
मुंबई पुलिस की साइबर सेल ट्रांजिट रिमांड के बाद क्राइम ब्रांच मुंबई लेकर जा रही है। पूरी संभावनाएं हैं कि श्वेता से कई बातें हैं उगलवाई जा सकती हैं।
लेकिन सवाल अभी भी वही है कि आखिर 18 साल की श्वेता के दिल में है मुस्लिम महिलाओं को लेकर इतनी नफरत कहां से भर गई कि वो Bulli Bai App पर सक्रिय हो गई। वो सिर्फ सक्रिय नहीं हुई बल्कि Bulli Bai App की मास्टरमाइंड बन गई।