उत्तराखंड उधमसिंह नगरMashroof murdered his wife Farha in Rudrapur

उत्तराखंड: पत्नी की हत्या करने के बाद थाने पहुंचा पति..बोला-मैंने उसे बेरहमी से मार डाला

पत्नी की मौत के बाद आरोपी काफी देर तक लाश के पास बैठा रहा। बाद में वो सीधे कोतवाली पहुंचा और पुलिस को बताया कि मैंने अपनी पत्नी को मार दिया। आगे पढ़िए पूरी खबर

Udham Singh Nagar Mashroof Farha Murder: Mashroof murdered his wife Farha in Rudrapur
Image: Mashroof murdered his wife Farha in Rudrapur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड का मैदानी शहर रुद्रपुर। यहां एक बेरहम पति ने पत्नी का मुंह दबाकर उसकी जान ले ली। पत्नी की मौत के बाद आरोपी काफी देर तक लाश के पास बैठा रहा। बाद में वो सीधे कोतवाली पहुंचा और पुलिस को बताया कि मैंने अपनी पत्नी को मार दिया। युवक की बात सुनकर पुलिसवाले सन्न रह गए। एक बार के लिए तो हर किसी को युवक की बात झूठ लगी, लेकिन बाद में गंभीर घटनाक्रम को देखते हुए पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस उसे लेकर घटनास्थल पर पहुंची तो वहां युवक की पत्नी मृत अवस्था में मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना भदईपुरा इलाके की है। यहां खेड़ा निवासी 26 साल की फराह की शादी मशरूफ नाम के युवक से हुई थी। शादी को अभी कुछ ही महीने हुए थे, कि मशरूम ने बेरहमी से पत्नी की जान ले ली।

ये भी पढ़ें:

वहीं युवती के परिजनों का कहना है कि मशरूफ दहेज के लिए फराह को हमेशा परेशान किया करता था। बुधवार रात खाना खाने के बाद दोनों अपने कमरे में सो गए थे। सुबह छह बजे किसी बात पर नाराज होकर मशरूफ ने फराह का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वो कुछ देर तक पत्नी की लाश के पास बैठा रहा। बाद में सीधे कोतवाली गया और पुलिस को अपनी करतूत के बारे में बताया। पुलिस को फराह की लाश बेड पर पड़ी मिली। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मृतक के मायके वालों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। मशरूफ ने पत्नी की हत्या क्यों की, इसे लेकर पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।